Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनArun Govil: अरुण गोविल को नहीं मिल पाए अयोध्या में रामलला के...

Arun Govil: अरुण गोविल को नहीं मिल पाए अयोध्या में रामलला के दर्शन, निराश हो कर वापस लौटे एक्टर

Arun Govil: 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्रभु श्रीराम का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो गया है। रामलला अपने स्थान पर विराजमान हो गए हैं। वहीं पुरे देश में खुशी का खुमार छाया हुआ हैं और हर इंसान इसे एक त्योहार की तरह मना रहा हैं। वहीं एक्टर अरुण गोविल भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे थे। हालांकि, वो रामलला के दर्शन नहीं कर पाए थे। अरुण गोविल ने खुद इस बारे में बताया है।

अरुण ने बताया कि सपना तो पूरा हुआ पर दर्शन नहीं हुए। बात दें कि अरुण ने शो रामायण से घर-घर में नाम कमाया। उन्होंने शो में श्रीराम का रोल निभाया था। फैंस ने उन पर काफी प्यार लुटाया और आज भी लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं।

bvbbvbb

अरुण गोविल को नहीं मिले रामलला के दर्शन

आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरुण गोविल से उनकी अयोध्या विजिट के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा- सपना तो भैया पूरा हो गया पर मुझे दर्शन नहीं हुए। मैं कुछ नहीं कह सकता इस समय। अरुण गोविल के अलावा इस सेरेमनी में दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी और कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए थे।

अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर , विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुड्डा जैसे स्टार्स नजर आए थे। अरुण गोविल और अमिताभ बच्चन के बातचीत का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वहीं दीपिका चिखलिया ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

इसमें वो जय सिया राम के नारे लगाती दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने रामलला के दर्शन भी किए हैं। उनके वीडियो में सुनील लहरी भी नजर आ रहे हैं।

jhkjjkkj 1

प्राण प्रतिष्ठा से पहले शूट किया गाना

गौरतलब है कि अरुण गोविल प्राण प्रतिष्ठा से तीन-चार दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गए थे। यहां उन्होंने दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी के साथ एक सॉन्ग भी शूट किया था। सॉन्ग का नाम है राम आए हैं। इस गाने को सिंगर सोनू निगम ने आवाज दी है। बता दें कि अरुण गोविल को 1987 में आए शो रामायण में श्री राम के रोल में देखा गया था। इस शो सो रामानंद सागर ने बनाया था। शो में दीपिकाचिखलिया मां सीता के रोल में थीं और इसे दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular