Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनArshad Warsi : अरशद वारसी ने रणबीर कपूर की फिल्म की कि...

Arshad Warsi : अरशद वारसी ने रणबीर कपूर की फिल्म की कि जमकर तारीफ, अनुराग कश्यप को लेकर भी कही बड़ी बात

Arshad Warsi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अरशद वारसी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अरशद ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बानई हैं।

उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। तीन दशक से अधिक लंबे करियर के साथ, अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गोलमाल’ और ‘इश्किया’ जैसी फिल्मों में यादगार प्रदर्शन के माध्यम से खुद को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में स्थापित किया है।

वहीं एक्टर ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर बात की है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली थी। हालांकि, जितनी इस फिल्म की तारीफ हुई, उतनी ही इसकी आलोचना भी हुई। वहीं अब अरशद ने भी इस पर अपनी राय साझा की हैं।

ghthtdthhrte

अरशद ने कही बड़ी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरशद वारसी ने रणबीर कपूर अभिनीत ‘एनिमल’ फिल्म की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्होंने ऐसी दुनिया नहीं देखी थी। अभिनेता ने कहा,”मैंने वो दुनिया देखी नहीं थी पहले। यह शायद एक आदमी की कल्पना की उपज है।

मुझे इसे देखने में मजा आया।” अभिनेता ने इस दौरान जोर देते हुए कहा कि फिल्में मनोरंजन के लिए होती हैं, न कि शिक्षा देने के उद्देश्य से बनाई जाती हैं। अरशद वारसी ने इस दौरान मार्वल स्टूडियोज और अनुराग कश्यप की फिल्मों का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि दर्शकों ने मार्वल स्टूडियोज की ‘एवेंजर्स’ को इसलिए देखा, क्योंकि इसने दर्शकों को एक ऐसी दुनिया दिखाई, जो उन्होंने पहले नहीं देखी थी। अभिनेता ने मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्मों को लेकर कहा कि वो उन्हें बोर नहीं करते, क्योंकि उनकी फिल्मों में भी एक अलग दुनिया देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें: Dimple Kapadia: डिम्पल कपाडिया की बात से जब बेहद खफा हो गए थे राजेश खन्ना, अभिनेत्री को कह दी थी बड़ी बात

grgrgrgrrger

इस फिल्म में नजर आएंगे अरशद

अरशद वारसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी दो अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वह दोनों ही फिल्मों में खेल खेल में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं। इस वक्त अरशद वेलकम टू जंगल और जॉली एलएलबी 3 को लेकर व्यस्त हैं। वेलकम टू जंगल एक मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म है, वहीं जॉली एलएलबी 3 हंसाने के साथ-साथ समाजिक मुद्दे भी उठाती नजर आ सकती है।

- Advertisment -
Most Popular