Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: न्यूकमर्स से मिलने के लिए अब फिस चार्ज करेंगे अनुराग...

Anurag Kashyap: न्यूकमर्स से मिलने के लिए अब फिस चार्ज करेंगे अनुराग कश्यप, पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Anurag Kashyap: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। वहीं अनुराग अक्सर अपने दिए हुए विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं हाल ही में अनुराग एक इवेंट के दौरान कमर्स पर भड़कते दिखे।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता ने कहा कि वह न्यूकमर्स लोगों पर अपना समय बर्बाद करके थक गए हैं और जो लोग उनसे मिलना चाहते हैं वह उनसे पैसे लेंगे। साथ ही उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने रेट का भी खुलासा किया।

न्यूकमर्स पर भड़के अनुराग कश्यप

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया और ज्यादातर औसत दर्जे की चीजें ही हासिल कीं। इसलिए अब से मैं न्यूकमर्स से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं, जो सोचते हैं कि वे क्रिएटिव जीनियस हैं। इसलिए अब मेरे पास रेट हैं।

अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट के लिए मिलना चाहता है तो मैं 1 लाख, आधे घंटे के लिए 2 लाख और 1 घंटे के लिए 5 लाख चार्ज करूंगा।” उन्होंने आगे कहा, “मैं लोगों से मिलकर समय बर्बाद करते-करते थक गया हूं। अगर आपको सच में लगता है कि आप इस फीस का भुगतान कर सकते हैं, तो मुझे फोन करें या दूर रहें। और सभी को इसे भुगतान करना होगा क्योंकि यह अनिवार्य है।”

 

hjuhuiiouuoi

बेटी ने किया रिएक्ट

गौरतलब है कि अनुराग ने कैप्शन में लिखा- “और मेरा मतलब यह है… मुझे टेक्स्ट या डीएम या कॉल न करें। भुगतान करें और आपको समय मिलेगा। मैंने कोई चैरिटी नहीं खोल रखा है और मैं शॉर्टकट ढूंढने वाले लोगों से थक गया हूं।”

वहीं पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उनकी बेटी आलिया कश्यप ने मजाक में कहा, “मैं इसे अपने डीएमएस और ईमेल में उन सभी को भेज रही हूं, जो मुझे आपके पास अपनी स्क्रिप्ट भेजने के लिए कहते हैं।” बता दें कि अनुराग कश्यप एक तरफ तो अपने इस कदम के लिए खूब ट्रोल हो रहे हैं। वही, दूसरी ओर कुछ लोग उनके इस कदम की सराहना भी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular