Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: विक्की-मन्नारा की दोस्ती पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, एपिसोड्स...

Bigg Boss 17: विक्की-मन्नारा की दोस्ती पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, एपिसोड्स देख हुआ एक्ट्रेस को पछतावा

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 अब खत्म हो चुका हैं। हाल ही में सलमान के इस रियालिटी शो का फिनाले हुआ, जिसमें अभिषेक कुमार इस सीजन  के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। वहीं टीवी की लाडली बहू अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस शो का हिस्सा बनी थी।

सलमान के  इस रियालिटी शो में कपल के बीच का टॉक्सिक रिलेशन साफ देखने को मिला, जहां अक्सर ही दोनों आपस में लड़ते नजर आए। वहीं अंकिता के पति विक्की जैन और मन्नारा की दोस्ती होने के बाद दोनों में और दूरियां बढ़ गई थी। साथ ही शो के खत्म होने के बाद अंकिता की तरफ मन्नारा दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहती थीं। लेकीन अब अंकिता की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं हैं।

gvggyggy

अंकिता को हुआ अपनी हरकतों पर पछतावा

आपको बता दें कि मन्नारा चोपड़ा ने एक बातचीत में कहा था कि वह अंकिता का सम्मान करती हैं और उम्मीद करती हैं कि वे दोस्त बन सकते हैं। ऐसे में जब हाल ही में एक बातचीत के दौरान अंकिता से मन्नरा के साथ संपर्क में रहने की बात पूछी गई, तो अंकिता ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं यहां हूं, जो कोई भी मेरा दोस्त बनना चाहता है, उसका हार्दिक स्वागत है।

मैं उस मामले में किसी से संपर्क नहीं करने जा रही हूं।’ अंकिता ने इस दौरान बताया कि उनके बीच मुद्दा क्या था। उन्होंने बताया, ‘बाहर आने के बाद मैं एपिसोड देख रही थी और मैंने देखा कि मैं शुरुआत में मन्नारा के साथ बहुत जुड़ रही थी, लेकिन धीरे-धीरे उनका ट्रैक बदल गया, और उन्हें कुछ चीजें महसूस होने लगीं।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में मेरे और विक्की के बीच बहुत कुछ चल रहा था और उनकी दोस्ती मुझे परेशान कर रही थी। मन्नारा और मेरे बीच दिक्कतें थीं, लेकिन उनके दोस्त के जाने के बाद जब वह विक्की के पास आईं, तो मुझे लगा कि अब वह क्यों।

इसके बाद चीजें बढ़ती गईं और मेरे दिमाग में घूमती रहीं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैंने शो से बाहर आने के बाद एपिसोड्स देखे तो मुझे लगा कि ऐसा कुछ नहीं है। मुझे अब कहीं न कहीं इसका पछतावा है।’

hhhbhh

विक्की के साथ संपर्क में नहीं रहना चाहती मन्नारा

गौरतलब है कि एक बातचीत के दौरान मन्नारा ने यह स्पष्ट किया है कि वह विक्की के साथ किसी भी तरीके का कोई भी संपर्क नहीं रखना चाहेंगी, क्योंकि वह झिझक रही हैं। उन्होंने एक बातचीत में ये भी कहा था कि, मैं उन्हें मैसेज नहीं करूंगी, क्योंकि विक्की जानते हैं कि मैं झिझक रही हूं।

एक बार अंकिता ने मुझे उन दोनों के बीच समस्याएं पैदा न करने के लिए डांटा था, और मैं हैरान रह गई थी। इसके बाद विकी ने मुझे खुश करने की कोशिश की थी, लेकिन मैंने शर्म महसूस होने की वजह से उनसे बात करने से इंकार कर दिया था।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular