Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : सूशांत राजपूत संग झलक दिखला जा के दिनों...

Bigg Boss 17 : सूशांत राजपूत संग झलक दिखला जा के दिनों को याद कर भावुक हुई अंकित लोखंडे, बोलीं- ‘उसे लेकर बेहद पॉजेसिव थी’

Bigg Boss 17 : टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं।

शो में कई बार अंकिता को सुशांत के बारे में बात करते हुए भी देखा गया है। वहीं उन्होंने अपनी लाइफ के कई बड़े खुलासे भी किए है साथ ही एक बार भी अंकिता ने सुशांत को लेकर बात करती नजर आई हैं।

ezgif.com gif maker 76

झलक दिखला जा के दिनों को अंकिता ने किया याद

आपको बता दें कि हालिया एपिसोड में देखने को मिला कि अंकिता गार्डन एरिया में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के साथ बैठी हुई थीं। इस दौरान उन्होंने अपने झलक दिखाला जा के दिनों का याद किया। वे उनसे कहती हैं कि मैं झलक दिखला जा में टॉप 5 तक पहुंची थी, लेकिन फिर एलिमिनेट हो गई थी। क्योंकि मैं फोकस्ड नहीं थी।

इसके बाद अभिषेक उनसे पूछते हैं कि सुशांत कहा तक पहुंचे थे? इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि वो टॉप 2 में था। इसके बाद अंकिता मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि-‘मैंने कहा था कि तू हार जाना नहीं तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी’।

tththtr

सुशांत को लेकर बेहद पॉजेसिव थी अंकिता

गौरतलब है कि अंकिता ने आगे बताया कि सुशांत को पहले परफॉर्मेंस में ही फुल मार्क्स मिले थे। ये देख वो बहुत जेलस फील कर रही थी। एक्ट्रेस ने आगे खुलासा करते हुए कहा की- ‘एक बार सुशांत की डांस पार्टनर उसकी गोद में चढ़ गई थी, जिसे देख मुझे बहुत जलन हुई थी। मैं बहुत पॉजेसिव टाइप की लड़की हूं। मैंने सुशांत पर बहुत गुस्सा किया था।

पहले मैं छोटी -छोटी चीजों पर बहुत गुस्सा होती थी हां लेकिन अब नहीं होती।’ बता दें कि, इससे पहले अंकिता ने अपने और सुशांत के ब्रेकअप रीजन का भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि बिना की कारण के ही सुशांत ने उनसे दूरी बना ली थी, जिसके बाद वो काफी टूट गई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular