Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAishwarya Rai : हर रोज होती है ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक...

Aishwarya Rai : हर रोज होती है ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लड़ाई, एक्ट्रेस ने किया था चौकाने वाला खुलासा

Aishwarya Rai: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पती अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक माने जाते हैं। दोनों आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। अभिषेक और ऐश्वर्या  ने 20 अप्रैल 2007 को शादी को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी बेहद शांनदार और आलीशान थी।

16 साल की मैरिड लाइफ में भले ही उनके बीच कई उतार-चढ़ाव आए हों, लेकिन दोनों ने कभी इसे रिवील नहीं होने दिया। दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी मैरिड और पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं। वहीं बता दें कि एक बार ऐश्वर्या ने ये भी खुलासा किया था कि उनकी पति अभिषेक बच्चन से हर रोज लड़ाई होती है।

ghftfrttrtr

ऐश्वर्या ने किया था बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि साल 2010 में ऐश्वर्या ने मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान रिवील किया कि वे और अभिषेक हर दिन लड़ते हैं. हालांकि अभिषेक ने उन्हें झगड़े न कहकर “असहमति” कहा। अभिषेक ने कहा, ‘लेकिन वे झगड़े नहीं बल्कि असहमति की तरह हैं। वे सीरियस नहीं हैं, वे हेल्दी हैं। वरना लाइफ वाकई में बेहद बोरिंग होगी।’

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने यह भी बताया कि वे अपने बीच होने वाली असहमतियों को कैसे सुलझाते हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से भिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तकरार की खबरें सामने आ रही थीं। ऐश्वर्या के अपने बर्थडे पर बच्चन फैमिली से दूर होने और अभिषेक को बिना इंगेजमेंट रिंग के स्पॉट किए जाने के बाद से दोनों के बीच अनबन होने की खाबरें सामने आ रही है।

cfgfgftft

इस वजह से पहले सॉरी बोलते है अभिषेक

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन से बारे में बात करते हुए पूछा गया कि लड़ाई के बाद सॉरी कौन पहले बोलता है। इस पर अभिषेक ने बताया कि वह ही हैं जो लड़ाई के बाद माफी मांगते हैं और वे कभी लड़ाई करके नहीं सोते। अभिषेक ने कहा, ‘सभी पुरुषों के बचाव में, मैं आपको बताना चाहता हूं, आधा समय हम माफी मांगने की वजह यह बताते हैं कि हम बहुत नींद में हैं और बिस्तर पर जाना चाहते हैं! इसके अलावा, महिलाएं बेस्ट हैं और वे हमेशा सही होती हैं। जितनी जल्दी पुरुष इसे मान लें, उतना बेहतर होगा।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular