Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnanya Pandey: आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते पर अनन्या पांडे ने...

Ananya Pandey: आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते पर अनन्या पांडे ने की खुलकर बात, एक्टर की ये बातें बेहद पसंद करती है अनन्या

Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में अनन्या की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को काफी अच्छी सफलता मिली है, जिसके कारण वो आज कल  काफी खुश दिखाई देती हैं। ‘खो गए हम कहां’ में लोगों को अनन्या का किरदार बेहद पंसद आया है।

वहीं एक्ट्रेस इन अपनी पर्सनल लाइफ में थी काफी खुश हैं। पिछले दिनों लंदन से छुट्टियां मनाकर लौटीं अनन्या पांडे ने मीडिया से खुलकर बातें कीं। इस दौरान उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के बारे में भी कई खुलासे किए।

hyyhfdgdtg

आदित्य रॉय कपूर को लेकर एक्ट्रेस ने की बात

आपको बात दें कि अनन्या पांडे ने कभी इस बात को नहीं माना था कि वो आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रहीं हैं। लेकिन कई मौकों पर दोनों ने खुल कर एक-दूसरे की तारीफ की है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे लंदन में भी छुट्टियां मनाने उन्हीं के साथ गई थीं। मीडिया ने जब अनन्या से पूछा, आपको आदित्य की कौन सी बात सबसे ज्यादा पसंद है।

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘आदित्य में धैर्य बहुत है। वो हर चीज काफी-सोच समझकर करते हैं। उन्हें किसी भी बात कि जल्दी नहीं रहती है। मैं उनसे यह सीखना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने आगे बताया-  ‘आदित्य ने कभी भी फिल्मों को चुनने में कोई जल्दीबाजी नहीं दिखाई है। वे हमेशा वक्त लेकर अच्छी फिल्में ही करते हैं।

अपने हर प्रोजेक्ट में आदित्य बेहद शिद्दत के साथ काम करते हैं। मुझे लगता है अगर उनमें धैर्य नहीं होता तो वे इतने अच्छे से अपने काम को अंजाम नहीं दे पाते।’

yuuyuui

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर्स

गौरतलब है कि अनन्या पांडे के लिए 2023 काफी लकी रहा। अनन्या की दो फिल्में ‘ड्रीम गर्ल 2’ और ‘खो गए हम कहां’ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। अनन्या की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे ‘कंट्रोल’ और ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ में नजर आएंगी। वहीं आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो उन्होंने वेब सीरीज ‘द नाईट मैनेजर’ में काम किया था। इस सीरीज में आदित्य के काम को काफी सराहा गया था। आने वाले दिनों में आदित्य अनुराग बासु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में दिखाई देंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular