Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAmeesha Patel : मैनेजर के कारण नहीं मिल पाते थे अमीषा को...

Ameesha Patel : मैनेजर के कारण नहीं मिल पाते थे अमीषा को बड़े प्रोजेक्टस, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Ameesha Patel: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो सनी देओल के लाथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही है। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट हुई है। इससे पहले अमीषा की फिल्मों में कोई खास जादू नहीं देखने को मिला और न ही वे ज्यादा फिल्मों में नजर आईं। इस बारे में अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि ज्यादातर प्रोड्यूसर्स उन्हें फिल्मों के लिए ऑफर करने से डरते थे।

Ameesha Patel

मैनेजर के कारण नहीं मिलते थे Ameesha Patel को बड़े प्रोजेक्ट

‘गदर 2’ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे अपने मैनेजर के चलते कई बड़े फिल्म मेकर्स की फिल्में नहीं कर सकीं। एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने अपने करियर के सबसे बड़े पछतावे के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि एक बार वे संजय लीला भंसाली की एक फिल्म करने से चूक गई थीं। इसकी वजह उनके मैनेजर थे। उन्होंने कहा, ‘एक बहुत अच्छे प्रोजेक्ट के लिए बातचीत चल रही थी।

लेकिन मैं इसका नाम नहीं बताना चाहती क्योंकि फिल्म बन चुकी है। उस समय मेरे मैनेजर और मिस्टर भंसाली की आपस में नहीं बन रही थी। जब मैं उस मैनेजर से अलग हो गई। तो भंसाली ने मुझसे कहा कि कई ऐसे पल थे जब हमें एक साथ काम करना थे। लेकिन मेरे मैनेजर की वजह से उन्होंने ऐसा नहीं किया।’

Ameesha Patel

ये भी पढ़े: Ankita Lokhande : ‘पवित्र रिश्ता’ की शूटिंग के दौरान तीन महीने तक सेट पर ही रही थी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने याद किए पुराने दिन

मैनेजर के कारण डरते थे मेकर्स

अमीषा ने बताया कि बाद में उन्हें पता चला कि संजय लीला भंसाली के अलावा यशराज फिल्म्स और साजिद नाडियाडवाला जैसे कई दूसरे बड़े मेकर्स भी उन्हें फिल्म ऑफर करना चाहते थे लेकिन वे उनके मैनेजर की वजह से उनके पास आने से डरते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular