Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAli Fazal : फिल्म 'खामोशियां' को लेकर अली फजल ने दिया बड़ा...

Ali Fazal : फिल्म ‘खामोशियां’ को लेकर अली फजल ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘यह एक सस्ती हॉरर फिल्म थी’

Ali Fazal : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अली फजल आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अली ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं। अली ने फिल्म 3 इडियट्स’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन लेकिन उन्हें असल पहचान 2013 में आई उनकी फिल्म फुकरे से मिली।

वहीं साल 2015 में रिलीज हुई हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘खामोशियां’ में भी अली फजल नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म तो फलॉप हो गई थी, लेकिन फिल्म के गानों को लोगों ने खूब पसंद किया था। एक्टर ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘खामोशियां’ को लेकर बड़ी बात कही हैं।

fbgnfgf

‘खामोशियां’ फिल्म को लेकर अली फजल ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने ‘खामोशियां’ को बुरी और सस्ती हॉरर फिल्म का टैग दिया। अली ने बताया कि ये फिल्म हॉरर दिखाने के इरादे से नहीं बनी थी लेकिन चीजें बदल गईं और यह हॉरर हो गई। एक्टर ने ये भी कहा था कि फिल्म की कहानी भले ही कमजोर थी लेकिन इसके गाने हिट साबित हुए थे।

बता दें कि विक्रम भट्ट हॉरर फिल्में बनाने की दुनिया में बड़ा नाम हैं। अली की मानें तो ‘खामोशियां’ को डरावना नहीं बनाया गया था, लेकिन भट्ट के बोर्ड में आने के बाद ये एक डरावनी थ्रिलर बन गई। अली ने कहा- ‘यह एक सस्ती हॉरर फिल्म बन गई लेकिन गाने अरिजीत के बड़े हिट साबित हुए।’

gfbngfgfn

इन फिल्मों मेंनजर आएंगे अली फजल

गौरतलब है कि अली फजल के वर्क फ्रंट के बात करें तो अली फजल आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘खूफिया’ में नजर आए थे। इसके अलावा एक्टर अपनी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAlity को लेकर भी चर्चा में हैं। अली फजल ने 4 अक्टूबर को 2022 को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी की थी। कपल अपनी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री की पहली झलक दिखा चुके हैं और अब फैंस को पूरी डॉक्यूमेंट्री का इंतजार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular