Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAli Abbas Zafar: अली अब्बास जफर ने बांधे सलमान खान की तारीफों...

Ali Abbas Zafar: अली अब्बास जफर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, फिल्ममेकर ने गिनवाई एक्टर की खूबियां

Ali Abbas Zafar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब्बास अपनी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

इस एक्शन मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर ने एक बातचीत के दौरान बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के साथ अपने तालमेल को लेकर बात की। बता दें कि अली सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्में दे चुके हैं। अली अब्बास जफर का कहना है कि सलमान खान की शख्सियत इतनी बड़ी है कि लोग बतौर एक्टर उनके बारे में बातें नहीं करते हैं।

grgrhtht

सलमान खान को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अली अब्बास जफर ने कहा, ‘सलमान खान मेरे लिए एक भाई की तरह हैं। सलमान और कैटरीना दोनों ही बहुत करीब हैं। मैं हमेशा कहता हूं कि आज मैंने बतौर निर्माता जो कुछ भी कमाया है, मेरे करियर की सफलता में उन दोनों का बहुत बड़ा योगदान है। मैं सलमान को बहुत मानता हूं।

मुझे लगता है कि वो बहुत उम्दा कलाकार हैं। उनकी शख्सियत ही इतनी बड़ी है कि लोग उनके बारे में एक कलाकार के रूप में बात नहीं करते। सलमान खूबसूरत हैं और उनका मास कनेक्शन जबर्दस्त है’। अली ने आगे कहा, ‘जब उन्होंने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर देखने के बाद ट्वीट किया तो मुझे बहुत खुशी हुई और आश्चर्य हुआ, क्योंकि उन्होंने ट्रेलर देखा और फिर मुझे फोन किया।

उन्होंने कहा, ‘आपका ट्रेलर अच्छा है। मुझे क्या करना चाहिए’? इसके बाद मैंने उनसे कहा, ‘आप जो चाहते हो करो’। तो उन्होंने कहा, ‘मुझे ट्वीट करना चाहिए?’ मैंने कहा, ‘प्लीज ट्वीट करिए’। फिर सलमान ने ट्वीट कर जो लिखा, वह बहुत प्यारा था। हकीकत में यह उनकी उदारता है’।

फिल्ममेकर ने आगे बताया, ‘हमारी इंडस्ट्री जिसमें हमेशा साथ वालों से प्रतिस्पर्धा रहती है, उसमें सलमान खान जैसा इंसान अपनी पूरी ताकत से हमें प्रोत्साहित करता है। यह बात उन्हें बखूबी पता है कि ईद उनका पर्याय है। इस बीच उन्होंने इतना सपोर्ट किया, यह देखकर बहुत अच्छा लगा। सलमान खान के साथ दोबारा काम करने को लेकर अली ने कहा, ‘इंशाअल्लाह! बहुत जल्द ऐसा होगा’।

fbdghht

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर पर सलमान ने किया रिएक्ट

गौरतलब है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर जारी होने के बाद सलमान ने ट्वीट कर लिखा था, ‘बड़े मियां छोटे मियां, अक्की और टाइगर बेस्ट ऑफ लक। ये फिल्म बहुत बड़ी हिट होगी। ट्रेलर बहुत अच्छा लगा। अली तुम्हें इस फिल्म से सुल्तान और टाइगर का रिकॉर्ड तोड़ना है। उम्मीद है कि हिंदुस्तान को आप और आप को हिंदुस्तान ईदी देंगे’। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular