Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAkshay Oberoi: अक्षय ओबेरॉय ने किया बड़ा खुलासा, स्क्रीन पर बिना कपड़ों...

Akshay Oberoi: अक्षय ओबेरॉय ने किया बड़ा खुलासा, स्क्रीन पर बिना कपड़ों के सीन देने के लिए तैयार है एक्टर

Akshay Oberoi: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर अक्षय ओबेरॉय आज के समय में किसी पहचा के मोहताज नहीं हैं। अक्षय इन दिनों ‘द ब्रोकन न्यूज 2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। लोगों को ‘द ब्रोकन न्यूज 2’ में अक्षय की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर का शॉकिंग बयान सामने आया हैं।  अक्षय ने खुलासा किया है कि वह स्क्रीन पर बिना कपड़ों के सीन देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

gbfthgeter

अक्षन ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान अक्षय ओबेरॉय ने खुलासा किया कि एक अभिनेता के रूप में उनकी बड़ी प्राथमिकता कहानी को ठीक ढंग से दर्शकों के सामने परोसना और पात्रों को अच्छे से चित्रित करना है। वह अब नए विकल्प चुनने के लिए तैयार हैं।

भले ही इसके लिए उन्हें टाइपकास्ट होना पड़े या वो भूमिकाएं स्वीकार करनी पड़े, जो उन्होंने कभी भी नहीं की हो। यदि उन्हें बगैर कपड़ों के कोई भूमिका निभानी पड़ती है तो अभिनेता वह भी करने के लिए तैयार हैं। अक्षय का मानना है कि हर कलाकार को अपने किरदार के साथ न्याय करना आना चाहिए।

‘द ब्रोकन न्यूज 2’ में अपने किरदार के बारे बात करते हुए अक्षय ओबेरॉय ने कहा, ‘द ब्रोकन न्यूज 2 में मेरा किरदार निगेटिव है। वह बिजनेस में अपना सारा ध्यान लगाता है। अपना काम करवाने और निकलवाने के लिए किसी को रास्ते से हटाना उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। वह अपने करियर को बचाने के लिए किसी हद तक जा सकता है।’

ghtfhtht

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर की बात

गौरतलब है कि अक्षय ओबेरॉय के 2024 के प्रोजेक्टस के बारे में बात करें तो एक्टर के इस साल दो प्रोजेक्ट्स रिलीज हो चुके हैं, जिनमें ‘फाइटर’ और ‘द ब्रोकन न्यूज’ का दूसरा सीजन शामिल है। इसके अलावा अभिनेता ‘इलीगल 3’ और ‘वर्चस्व’ जैसी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह उन अवसरों के लिए आभारी हैं, जो उन्हें दिए गए हैं। अपने अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, ‘मैं किसी भी तरह अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं और यही हमेशा मेरे दिमाग में भी चलता रहता है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular