Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAkshay Kumar: अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर की बात,...

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर की बात, पत्नी को बताया ‘दिमाग वाली’

Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अक्षय ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में एक्टर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आए इस फिल्म में अक्षय टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में नजर आए थे।

हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली लेकिन फैंस को अक्षय की एक्टिंग हर फिल्म में पसंद आती है। अक्षय लगातार फिल्में करते रहते हैं। अक्षय कुमार ने दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है। उनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने परिवार के बारे में खुलकर बातचीत की। इस दौरान अक्षय ने पत्नी ट्विंकल खन्ना की जमकर प्रशंसा की, साथ ही लंदन में बिताए गए दिनों को भी याद किया।

trhthhtthth

परिवार को लेकर बात करते नजर आए अक्षय

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा, ”मेरी बेटी की बुद्धि मेरी पत्नी ट्विंकल से मिलती है। मैं तो अनपढ़ आदमी हूं, ज्यादा पढ़ा नहीं हूं। मैं गधा मजदूरी करता हूं, वो दिमाग वाली है” अक्षय ने आगे ट्विंकल के बारे में कहा, ”मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मेरी शादी सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी से हुई है, लेकिन मैं उससे भी ज्यादा भाग्यशाली इसलिए हूं क्योंकि ट्विंकल बेहद ही प्यारी पत्नी और एक प्यारी मां हैं। अगर आपको जिंदगी में सही पार्टनर मिल जाए तो आपकी जिंदगी परफेक्ट हो जाती है।

मैं काम पर जाता हूं, ट्विंकल ने बच्चों की बहुत अच्छे से परवरिश की है। मैं बहुत हैरान हूं कि मेरी पत्नी आज भी अपने जीवन को किस तरह से देखती हैं। वह अब 50 साल की हो गई हैं और वह अभी भी पढ़ती हैं। ट्विंकल ने हाल ही में अपनी मास्टर की डिग्री पूरी की है और अब वह पीएचडी कर रही है।”

ट्विंकल के बारे में अक्षय ने कहा, ”वह भाग्यशाली हैं कि उन्होंने राजेश खन्ना की बेटी से शादी की, लेकिन उससे भी अच्छी बात यह है कि वह एक बोहतरीन पत्नी और मां हैं। सही साथी का होना जीवन को बेहतर बना देता है। जब मैं काम पर जाता हूं तो वह हमारे बच्चों का बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं। मैं आज भी जीवन के प्रति उनके नजरिए से हैरान हूं। 50 साल की उम्र में भी उन्होंने पढ़ाई जारी रखी है, उन्होंने अपनी मास्टर डिग्री पूरी कर ली है और अब वह पीएचडी कर रही हैं।”

vfvefsefef

लंदन में बिताए दिनों की यादों में खोए अक्षय

गौरतलब है कि अक्षय ने लंदन में बिताई हुए दिनों को याद किया और कहा, ”मेरी तरह के कुछ ही लोग होते हैं। जब मैं लंदन जाता हूं, मैं अपनी बेटी को स्कूल छोड़ता हूं, अपने बेटे को विश्वविद्यालय छोड़ता हूं और आखिर में अपनी पत्नी को भी विश्वविद्यालय छोड़ता हूं और फिर एक अनपढ़ की तरह घर लौटता हूं और पूरे दिन क्रिकेट देखता हूं। अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द ही फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में खत्म हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular