Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलSuryakumar Yadav: अक्षर पटेल ने कप्तान की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह...

Suryakumar Yadav: अक्षर पटेल ने कप्तान की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

Suryakumar Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने नए टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव को लेकर बयान दिया है। उन्होनें सूर्या की तारीफ करते हुए कहा कि वह गेंदबाजों को काफी आजादी देते हैं। गौरतलब है कि रोहित शर्मा के संन्यास के बाद हार्दिक पंड्या टी20 के कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे चल रहे थे।

हालांकि सूर्यकुमार यादव भारत का नया टी20 कप्तान बना दिया है। चयनकर्ताओं को भारतीय खिलाड़ियों से मिले फीडबैक से यह फैसला लेने में मदद मिली। खिलाड़ियों ने सूर्या को कप्तान के तौर पर ज्यादा सहज पाया।

अक्षर पटेल ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ की

अक्षर पटेल ने कहा कि सूर्या गेंदबाजों को काफी आजादी देते हैं और उन्हें उम्मीद है कि अब जब सूर्या ने पूर्णकालिक टी20 कप्तानी संभाली है तो इसमें कोई बदलाव नहीं आएगा। अक्षर ने आगे कहा कि मैंने हाल ही में पांच मैचों की एक टी20 सीरीज खेली थी जब वह कप्तान थे। मैं जानता हूं कि वह एक गेंदबाज के कप्तान हैं। वह गेंदबाजों को वो फील्ड देते हैं जो वे मांगते हैं।

मेरे साथ भी ऐसा ही था। मुझे नहीं लगता कि बहुत ज्यादा बदलाव होगा। अब हम उनकी कप्तानी में खेलते हुए उनकी मानसिकता के बारे में जानेंगे। आप एक दौरे से किसी की कप्तानी का अंदाज़ा नहीं लगा सकते। जब हम और ज्यादा खेलेंगे तो हमें उनकी कप्तानी शैली के बारे में और पता चलेगा।

Suryakumar Yadav: अक्षर पटेल ने कप्तान की तारीफ में पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

सूर्या की कप्तानी में खेल चुके हैं अक्षर पटेल |Suryakumar Yadav

बता दें कि अक्षर पटेल पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में सूर्या की कप्तानी वाली टीम का हिस्सा थे। सूर्या को अच्छे से जानते हैं। कई अहम मौकों पर दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के हिस्सा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अक्षर पटेल को मेहा पटेल ने किया ‘क्लीन बोल्ड’, बरात में जमकर नाचे, देखें तस्वीरें और वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular