Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : विक्की पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, एक्ट्रेस ने...

Bigg Boss 17 : विक्की पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, एक्ट्रेस ने सुनाई खूब खरी-खोटी

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां शो में ईशा मालवीय के करेंट बॉयफ्रेंड की एंट्री होने की वजह से ईशा और अभिषेक कुमार के रिश्ते खराब हो गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ टीवी के दो मशहूर कपल के बीच में खूब अनबन देखने को मिल रही हैं।

gffrrtdrdt

विक्की पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में जहां विक्की ऐश्वर्या और नील के रिश्ते का मजाक उड़ाते है वहीं ऐश्वर्या को उनकी ये बात बिल्कुल रास नहीं आती है। जिसकी वजह से ऐश्वर्या का पारा हाई हो जाता है और वे विक्की पर बरसती नजर आती हैं वहीं थोड़ी देर बाद घर के कुछ कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में चील कर रहें होते है तभी विक्की नील से मजाक करते है। विक्की नील से कहते हैं कि- “तूने गलती से डेटिंग के टाइम पर कह दिया था कि तू बहुत क्यूट लगती है ऐसे करते हुए’।

इसके जवाब में नील हंसते हुए कहते हैं कि हमने डेट नहीं किया सीधा शादी की, जिसके बाद विक्की जोर से हंसते हुए दिखाई देते हैं। वहीं ये बात ऐश्वर्या को पसंद नहीं आती है और वे काफी अपसेट हो जाती है, जिसके बाद वे नील से भी इस बारे में बात करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस कहती है कि खुद की शादी का ठिकना नहीं है वो हमारी पर्सनल लाइफ पर कैसे कमेंट कर सकता है इसके बाद में ऐश्वर्या विक्की पर काफी भड़कती हैं।

ezgif.com webp to jpg 32 1

ऐश्वर्या ने उठाए विक्की की शादी पर सवाल

ऐश्वर्या काफी गुस्से में विक्की से कहती है कि ये अकेला ही पीड़ित मर्द है यहां पर, जिसके जवाब में विक्की कहते हैं कि ऐसा क्यों लग रहा है तुम्हें। इस बीच दोनों की बहस शुरू हो जाती है और ऐश्वर्या जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। इस दौरान वे विक्की को कहती हैं कि दूसरे के रिश्तों की पंचायत करने की आपको कोई जरूरत नहीं है। हर मर्द तुम्हारे जैसा नहीं होता है।

वहीं ये लड़ाई बढ़ जाती है और नील भी अपनी पत्नि के सपोर्ट में बोलते है और विक्की से कहते है कि आप हमारी पर्सनल लाइफ पर कमेंट नहीं कर सकते, जसिके बाद विक्की नील को जवाब देते है कि मैं तो करूंगा। वहीं इस लड़ाई के बाद अब कयास लगाई जा रहीं है कि नील और ऐश्वर्या अब गेम में नजर आने शुरू हो जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular