Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 Finale: बीबी हाउस से आने के बाद अंकिता ने...

Bigg Boss 17 Finale: बीबी हाउस से आने के बाद अंकिता ने शेयर किया अपना जर्नी वीडियो, लिखा- ‘आपके ही प्यार ने यहां तक पहुंचाया’

Bigg Boss 17 Finale: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। वहीं इस सीजन का हाल ही में फिनाले हुआ। जहां अभिषेक कुमार बिग बॉस सीजन 17 के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। वहीं अंकिता टॉप 4 में तो पहुंची थी लेकिन वो टॉप 3 का हिस्सा नहीं बन पाई।

शो से अंकिता के बाहर होने का शॉक उनके फैंस के साथ सलमान खान को भी बहुत लगा था। अंकिता के रोने के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब अंकिता ने अपनी पवित्र रिश्ता से लेकर बिग बॉस तक की जर्नी की झलक फैंस को दिखाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है और खुद को रिश्तों वाली लड़की कहा है।

ghghjhfddsswe

वीडियो शेयर कर इमोशनल हुई अंकिता

आपको बता दें कि अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। अंकिता के वीडियो की शुरुआत पवित्र रिश्ता से शुरू होती है। उनकी शो में एंट्री के बाद वो अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस में एंट्री करते हुए नजर आती हैं। उनकी शो की पूरी जर्नी को एक वीडियो में दिखाया गया है।

हंसना, रोना लड़ाई झगड़े, सभी एक साथ। अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- एक जर्नी जो शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई ‘रिश्तों वाली लड़की’ की पहचान से। मेरे लिए हार या जीत उतनी मैटर नहीं करती, जितना आपका सपोर्ट करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पहुंचाया है। हालांकि बहुत उताप-चढ़ाव थे।

कुछ आए, कुछ गए लेकिन आप साथ में खड़े रहे। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आप सभी के लिए शुक्रिया बहुत ही छोटा शब्द है। लेकिन वर्चुअल झप्पी आप सभी के लिए। सलमान सर को स्पेशल थैंकयू।

gyfrdes

यूजर्स ने किए अंकिता की वीडिया पर कमेंट

गौरतलब है कि अंकिता के इस वीडियो पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। एक यूजर ने लिखा-मैं आपको बहुत सपोर्ट करता था लेकिन आखिरी के 2 हफ्तों में आपने जो अपना चेहरा दिखाया है। मैं खुश हूं आप हार गईं। वहीं दूसरे ने लिखा-अंकिता लोखंडे करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

बता दें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शो में ज्यादातर लड़ते हुए ही नजर आए थे। जिसकी वजह से ये कपल कई बार ट्रोल भी हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular