Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAdah Sharma: 'द केरल स्टोरी' के बाद बदल गया अदा शर्मा का...

Adah Sharma: ‘द केरल स्टोरी’ के बाद बदल गया अदा शर्मा का जीवन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस अदा शर्मा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग की दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई हैं। वहीं फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बाद से अदा लगातार लाइमलाइट में छाई हैं। एक्ट्रेस इन दिनो  अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर – द नक्सल स्टोरी’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया हैं। जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस अदा ने ‘द केरल स्टोरी’ की अपार सफलताओं पर अपनी खुशी जाहिर की है और बताया है कि फिल्म की कामयाबी के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है।

fhhhtgrgreg

‘द केरल स्टोरी’ ने बदल दिया अदा का जीवन

आपको बता दें कि हाल ही में, एक इंटरव्यू में जब अदा से पूछा गया कि ‘द केरल स्टोरी’ की सफलताओं के बाद आपका जीवन कैसे बदला। इस पर एक्ट्रेस ने बताया, ‘ईमानदारी से कहूं तो काफी बहुत बदल गया है। यह समय बहुत अच्छा लग रहा है, जब लोग अब मेरे बारे में बात करते हैं तो मैं खुद को लगभग एक अलग व्यक्ति जैसा महसूस करती हूं।

इस महीने मेरी तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं इसलिए यह मेरे लिए बहुत अच्छा समय है।’इंटरव्यू में आगे अदा से पूछा गया कि क्या अब उनकी फैन फॉलोइंग में कोई इजाफा हुआ है। इस पर अदा ने जवाब देते हुए कहा, ‘यह काफी अच्छा लगता है, लेकिन मैं इन चीजों को ज्यादा गंभीरता से भी नहीं लेती हूं।

मैं इस तरह की भूमिकाएं करने के लिए भाग्यशाली रही हूं। हालांकि, अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला का टैग मेरे खाते में आना अच्छा लगता है। मुझे पसंद है कि लोग मेरे काम से अपेक्षाएं रखें।’ आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘यदि कोई मुझे याद न दिलाए तो मैं इसके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचती हूं। मैं एक बाहरी व्यक्ति हूं और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है।

मैं एक ऐसी कलाकार बन गई हूं, जो सफलता का स्वाद चख रही है। मैं आभारी हूं कि मुझे ऐसे किरदार निभाने को मिले जिनमें मैं अपना दिल और आत्मा लगा सकती हूं।’

ttgggr

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि निर्माताओं ने ‘बस्तर’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। ट्रेलर में अदा को आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन के रूप में देखा गया, जो भारत को नक्सल मुक्त बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित थीं। इसमें सीआरपीएफ जवानों पर नक्सलियों के हमले, बच्चों को जलाए जाने और राजनीतिक हस्तियों की हत्या के साथ-साथ निर्दोष लोगों को फांसी देने के दृश्य भी थे। यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular