Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीAcer Nitro 5 : तगड़े ग्रॉफिक कार्ड के साथ भारत में लॉन्च...

Acer Nitro 5 : तगड़े ग्रॉफिक कार्ड के साथ भारत में लॉन्च हुआ Acer का यह लैपटॉप, जानें खूबियां और कीमत

Acer Nitro 5 : पॉपुलर ब्रैंड Acer ने भारत में आज एक खास Gaming Laptop Acer Nitro 5 को लॉन्च कर दिया है। ऐसर ने इससे पहले भी Acer Nitro 5 लॉन्च किया था, लेकिन इस बार इसे NVIDIA RTX 3060 graphics card के साथ पेश किया गया है, जो कि भारत का पहला ऐसा लैपटॉप है। इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। उदाहरण के लिए इमसें 15.6 इंच का QHD डिस्प्ले है। लैपटॉप AMD Ryzen 7000 सीरीज प्रोसेसर और Nvidia GeForce RTX 30 सीरीज GPU से लैस है। आइए विस्तार से इसकी खूबियों के बारे में जानते हैं….

Acer Nitro 5
Acer Nitro 5

Acer Nitro 5 के फीचर्स

एसर नाइट्रो 5 में 165Hz रिफ्रेश रेट और 3ms रिस्पॉन्स टाइम के साथ 15.6 इंच का QHD डिस्प्ले है। लैपटॉप AMD Ryzen 7000 सीरीज प्रोसेसर और Nvidia GeForce RTX 30 सीरीज GPU से लैस है। इसमें दो M.2 PCIe SSD स्लॉट भी हैं और यह 32GB DDR5 रैम तक सपोर्ट करता है। ऐसर के इस लैपटॉप में RBG-backlit keyboard का इस्तेमाल किया गया है, जो कि धांसू लुक के साथ ही इस्तेमाल में भी अच्छा है। ऐसर नाइट्रो 5 में CoolBoost technology का इस्तेमाल किया गया है, जो कि गेमिंग के वक्त लैपटॉप को ओवर हीटिंग से बचाती है। इनके अलावा, नाइट्रो 5 एचडीएमआई 2.1 और यूएसबी 3.2 सहित पोर्ट की एक बड़ी सीरीज के साथ आता है। लैपटॉप में 4-ज़ोन RGB कीबोर्ड और DTS:X अल्ट्रा सपोर्ट के साथ डुअल 2W स्पीकर भी हैं।

Acer Nitro 5 की कीमत

लैपटॉप पर वायरलेस कनेक्टिविटी के तौर पर WiFi 6 और ब्लूटूथ 5.1 मिलता हैं। लैपटॉप विंडोज 11 होम पर चलता है। इसमें 57.5Wh की बैटरी और 180W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। एसर नाइट्रो 5 की कीमत भारत में 79,990 रुपये से शुरू होती है। 79,990 रुपये में, आपको नाइट्रो 5 का बेस मॉडल मिलेगा और लैपटॉप के अन्य स्पेक वेरिएंट की कीमत अधिक हो सकती है। आप लैपटॉप को एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, एसर ई-स्टोर और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं।

2023 Tata Altroz Racer इस दिन होगी भारत में पेश, लीक हुए फीचर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular