Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAbeer Singh : टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद अबीर सिंह को...

Abeer Singh : टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद अबीर सिंह को बदलना पड़ा था अपना नाम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Abeer Singh : टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अबीर सिंह  इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अबीर इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ रहे हैं। वहीं अब शो में लीप आने वाला है। इसके बाद शो की कहानी पूरी तरह बदल जाएगी। पुराने स्टार्स की जगह नई कास्ट नजर आएगी। अबीर शो में कायरव का किरदार निभा रहें थे, लेकिन अब वो शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। उन्होंने लास्ट डे शूट कर लिया है और अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में 6 नवंबर  2023 से नए लीड के साथ नए सिरे से शो की शुरुआत होगी।

ezgif.com webp to jpg 33

एक्टर ने टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद बदला अपना नाम

आपको बता दें कि अबीर सिंह टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने 10 साल पहले इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। उनका नाम करण गोधवानी था, लेकिन फिर उन्होंने नाम बदलकर अबीर सिंह रख लिया। एक्टर ने बताया कि उनके नाम को लेकर बहुत कंफ्यूजन थी, इसीलिए उन्हें ये फैसला लेना पड़ा। क्योंकि इंडस्ट्री में करण नाम के कई एक्टर हैं। एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था, ‘नाम को लेकर बहुत कंफ्यूजन थी। एक वक्त पर तो लोग मुझे फोन करके पूछते थे कि क्या मैं बिपाशा बसु का पति हूं।

लोग मुझे कोई दूसरा करण समझ लेते थे। मैं इससे थक गया था और मुझे लगा कि नाम बदलना ही बेस्ट ऑप्शन होगा।’ आगे उन्होंने बताया था, ‘जब मैंने पैदा हुआ था तो मेरी फैमिली ने मेरे दो नाम रखे थे। मेरे घरवाले मुझे अबीर कहकर भी बुलाते थे। इसीलिए मैंने करण की जगह अबीर नाम को चुना। मेरे पापा के भी दो नाम हैं। मेरे घर में दो नाम रखने का ट्रेडिशन है।’

ezgif.com gif maker 50

शो में होने वाली है चौथी जनरेशन की एंट्री

गौरतलब है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक नई जनरेशन की एंट्री किए जाने की तैयारी हो रही है। शो की लीड कास्ट हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ भी सीरियल से एग्जिट करने वाले हैं और उन्हें अब समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी रिप्लेस करेंगे। शो में समृद्धि अभिनव और अक्षरा की बेटी अभिरा का किरदार निभाएंगी। वहीं एक्ट्रेस प्रीति अमीन को बड़ी उम्र की अक्षरा की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। लीप के बाद पॉपुलर एक्टर श्रुति रावत, श्रुति उल्फत और संदीप राजोरा भी शो में नजर आएंगें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular