Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAbhishek Kapoor : सुशांत को याद कर भावुक हुए अभिषेक कपूर, बोलें-...

Abhishek Kapoor : सुशांत को याद कर भावुक हुए अभिषेक कपूर, बोलें- ‘वो केदारनाथ की शूटिंग के दौरान परेशान थे’

Abhishek Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 में अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की खुदकुशी की खबर से पूरे देश भर  को हिला कर रख दिया था। सुशांत ने अपने छोटे से करियर में में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में में काम किया। उन्होंने फिल्म निर्माता और निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ ‘केदारनाथ’ और ‘काई पो चे’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

अभिषेक सुशांत के करीबी माने जाते थे। हाल ही में, एक बातचीत के दौरान अभिषेक कपूर मीडिया से सुशांत के करियर और उनके निजी जीवन के बारे में बातें करते नजर आए।

tftffrdd 1

सुशांत को लेकर अभिषेक ने किया खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अभिषेक कपूर सुशांत के बारे में बातें करते हुए कहते हैं, ‘मुझे याद है जब मैं सुशांत से पहली बार मिला था तब उसका वजन बहुत ज्यादा था। मैंने उन्हें एक अमेरिकी अभिनेता की तस्वीर दिखाई थी और उनसे कहा था कि आपको ‘काई पो चे’ में ऐसा दिखना होगा क्योंकि आप एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने जा रहे हो।

आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले अपना वजन कम कर लिया था।’ अभिषेक आगे बताते है , ‘मैं सुशांत को अपनी अगली फिल्म ‘फितूर’ में भी कास्ट करना चाहता था, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बनी। बाद में मैंने उन्हें ‘केदारनाथ’ के लिए साइन किया। इस फिल्म के दौरान वे मुझे काफी परेशान लगे। मुझे लगता था था कि वे खुद को काफी असहाय और अकेला महसूस कर रहे थे।’

gffgdfdxds 1

दिलों जान से करते थे सुशांत अपना काम

गौरतलब है कि सुशांत को याद करते हुए अभिषेक ने आगे बताया,  ‘मुझे अच्छी तरह से याद है  ‘केदारनाथ’ की शूटिंग बर्फ में करनी थी। सुशांत उन बर्फीले रास्तों पर लगातार बिना थके चलते थे।

उन्हें इतनी मेहनत करते देखकर सारा अली खान भी उनसे काफी प्रेरित हुईं और अगले दिन उन्होंने भी माईनस टेम्प्रेचर में शूट किया। सारा को लगा कि अगर सुशांत कर सकते हैं तो मैं भी कर सकती हूं। सुशांत दृढ़ संकल्प वाले व्यक्ति थे। मैं उन्हें इसी रूप में याद करता हूं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular