Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAamir Khan: 'सितारे जमीन पर' की रिलीज डेट को लेकर आमिर खान...

Aamir Khan: ‘सितारे जमीन पर’ की रिलीज डेट को लेकर आमिर खान ने दिया बड़ा अपडेट, दमदार वापसी के लिए तैयार है एक्टर

Aamir Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्सनिश्ट आमिर खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं। वहीं एक्टर फिल्म की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोग इस फिल्म से जुड़े छोटे से छोटे अपडेट पाने के लिए उत्साहित रहते हैं।

हाल ही में इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक अपडेट सामने आया है। आमिर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान ‘सितारे जमीन पर’ की रिलीज डेट को लेकर बात की। आठ साल बाद एक्टर अपनी फिल्म क्रिसमस के अवसर पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार साल 2016 में क्रिसमस पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ रिलीज की थी।

gggwaddawdwa

फिल्म में आमिर ने किया है कैमियो

आपको बता दें कि आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग अभी शुरू की है, जिसका टाइटल ‘सितारे जमीन पर’ है। हम इसे इस साल के अंत तक क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। यह एक मनोरंजक फिल्म है, मुझे इसकी कहानी पसंद है।

हालांकि, आप मुझे इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में नहीं देख पाएंगे, लेकिन मैं इसमें कुछ छोटी भूमिकाएं कर रहा हूं।’साल 2007 में आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। आमिर खान इस फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में दिखाई दिए थे।

वहीं, अब आमिर अपनी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। बीते दिनों मीडिया से इस फिल्म के बारे में बातें करते हुए आमिर ने कहा, ‘सितारे जमीन पर में मैं एक अलग रूप में आप सबसे मिलने वाला हूं। यह किरदार बेहद भावुक किरदार है। उम्मीद है कि आपको यह फिल्म भी पसंद आएगी।’ रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सितारे जमीन पर’ में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं। यह जेनेलिया और आमिर की एक साथ पहली फिल्म है।

fgggrdgr

इन फिल्मों में नजर आएंगे आमिर

गौरतलब है कि आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने साल  2022 में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, वह फिल्ममेकर के तौर पर लगातार एक्टिव हैं। आमिर राजकुमार संतोषी और सनी देओल के साथ ‘लाहौर 1947’ में काम कर रहे हैं।

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्में एक साथ फ्लोर पर आने वाली हैं। बैनर के पास 2024 की पहली छमाही में रिलीज के लिए दो फिल्में हैं, पहली किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ और दूसरी- संजय मिश्रा की ‘प्रीतम प्यारे’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular