Home भारत यूपी Reels बनाने के चक्कर में आगरा में युवक की गई जान, सीसीटीवी...

Reels बनाने के चक्कर में आगरा में युवक की गई जान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Reels: उत्तर प्रदेश के आगरा से आज एक दर्दनाक हासदा सामने आया जहां रील बनाने के प्रयास में जान चली गई। यह हादसा ताजगंज के रहने वाले 20 वर्षीय आसिफ के साथ हुआ, जो सर्राफा बाजार में काम करता था।

0
4
Reels

Reels: उत्तर प्रदेश के आगरा से आज एक दर्दनाक हासदा सामने आया जहां रील बनाने के प्रयास में जान चली गई। यह हादसा ताजगंज के रहने वाले 20 वर्षीय आसिफ के साथ हुआ, जो सर्राफा बाजार में काम करता था। शनिवार सुबह आसिफ अपने दो दोस्तों के साथ एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर वीडियो शूट कर रहा था। वह स्लो मोशन वीडियो बनाना चाहता था, जिसके लिए वह जाली का गेट उठाने का प्रयास कर रहा था। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह सीधे नीचे तीसरी मंजिल पर गिर पड़ा।

इस दर्दनाक हादसे से हुई चोट इतनी गंभीर थी कि आसिफ की गर्दन धड़ से अलग हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे ने पूरे सर्राफा बाजार को दहला कर रख दिया। पुलिस ने बताया कि आसिफ चांदी की कारीगरी का काम करता था और वह रोज़ की तरह शनिवार को भी अपने काम पर आया था। सुबह 9:45 बजे के आसपास उसने अपने दोस्तों के साथ वीडियो शूट करना शुरू किया था। इस दौरान जब उसने छत पर लगी जाली का गेट उठाया, तो उसका संतुलन बिगड़ गया और यह भयानक दुर्घटना हो गई।

ये भी पढ़ें : Supreme Court में न्याय की देवी की एक नई मूर्ति चर्चा में, आंखों पर परंपरागत पट्टी नहीं

घटना का पूरा वीडियो बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो कुछ ही समय में पूरे सर्राफा बाजार में वायरल हो गया। आसिफ की मौत और नीचे बिखरे खून के दृश्य से बाजार में भारी दहशत फैल गई। आस-पास के व्यापारी और लोग इस हादसे से सदमे में हैं। हादसे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए हैं, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आसिफ के परिवार को इस दर्दनाक घटना की सूचना दे दी गई है।