Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJaved Akhtar: जावेद अख्तर ने ली सितारों के नखरे पर चुटकी, बोलें-...

Javed Akhtar: जावेद अख्तर ने ली सितारों के नखरे पर चुटकी, बोलें- ‘काश मैंने भी हेयर स्टाइलिस्ट के गुण…’

Javed Akhtar: भारतीय दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने शायरी और गानों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वो आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और बेबाक बयान भी देते हैं।

Javed Akhtar: भारतीय दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने शायरी और गानों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वो आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और बेबाक बयान भी देते हैं। जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय साझा करते रहते हैं।

वहीं हाल ही में जावेद अख्तर ने सितारों के नखरे और फिल्मों की बढ़ती लागत पर यह कहकर निशाना साधा कि हेयर स्टाइलिस्ट प्रति दिन 75 हजार रुपये लेते हैं। महान गीतकार ने चुटकी लेते हुए कहा कि काश उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट कौशल सीखा होता।

Javed Akhtar
जावेद ने सितारों को नखरों पर कही यह बात

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर ने फिल्म सेट पर सितारों के नखरे देखने का अपना अनुभव साझा किया। अख्तर ने आज की स्थिति की तुलना पुराने समय से की और कहा कि वह ऐसी कहानियां सुनते हैं कि कैसे इन दिनों सितारों को सेट पर तीन वैनिटी वैन की आवश्यकता होती है।

जावेंद अख्तर ने आगे कहा कि एक वैनिटी उनके वर्कआउट के लिए होती है और दो वैन भोजन तैयार करने और खाने के लिए होते हैं। गीतकार ने कहा कि आज के सितारों के पास 18-19 लोगों का स्टाफ है। जावेद अख्तर ने कहा, ‘उनका वो आदमी जो बाल ठीक करता रहता है, उनकी फीस 75 हजार रुपये प्रति दिन, अरे यार, हमें मालूम होता तो हम वही काम सीखते।’

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan: बजट के कारण इस निर्माता ने नहीं दिया था वरुण धवन को फिल्म का ऑफर, एक्टर ने गवां दी थी एक्शन फिल्म

Javed Akhtar

‘शोले’ के दिनों को किय याद

जावेद अख्तर ने फिल्म ‘शोले’ के दिनों को याद करते हुए कहा कि तब उन्हें ऐसी घटनाओं का अनुभव नहीं हुआ था। अख्तर ने याद किया कि सितारे अनियमित और अनुशासनहीन थे और उनमें से अधिकांश सेट पर देर से पहुंचते थे। हालांकि, ऐसी सुविधाओं का आनंद लेने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं था।

शो में, जावेद अख्तर ने यह भी बताया कि कैसे उनके बच्चे, फिल्म निर्माता जोया अख्तर और निर्देशक-अभिनेता फरहान अख्तर मानते हैं कि उनका लेखन पुराना है और वे कैसे अंग्रेजी में सपने देखते हैं। अख्तर ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें जोया की 2016 की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में कुत्ते के संवाद लिखने के लिए कहा गया था। जावेद अख्तर को हाल ही में सलीम खान के साथ एक डॉक्यूमेंट्री मिनी-सीरीज ‘एंग्री यंग मेन’ में देखा गया।

- Advertisment -
Most Popular