Sunday, September 29, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनUrvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने बांधे कंगना रनौत की तारीफों के पुल,...

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने बांधे कंगना रनौत की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘वह जो भी कहती है, वह सच है’

Urvashi Rautela: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्वशी ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल साइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं।

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी जानकारी साझा करती हैं। एक्ट्रेस ने ‘सिंह साहब द ग्रेट’, ‘सनम रे’ और ‘हेट स्टोरी 4’ जैसी फिल्मों में अपने ग्लैमरस अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने ‘लव डोज’ और ‘डूब गए’ जैसे लोकप्रिय संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है , जिसमें उन्होंने एक कलाकार के रूप में दर्शकों की खूब तारीफें बटोरी थीं। उर्वशी ने हाल ही में कंगना रनौत की प्रशंसा की है।

gnfnhffht

कंगना को लेकर बोलीं उर्वशी

हाल ही में, उर्वशी रौतेला एक्ट्रेस कंगना रणौत के समर्थन में आई हैं और बाहरी लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को स्वीकार करते हुए कहा, “वह जो भी कहती है, वह सच है। बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अलग-अलग मुद्दों पर बोलने के लिए कंगना की हिम्मत की सराहना की, इस बात पर जोर दिया कि फिल्म इंडस्ट्री में ईमानदार लोग कम हैं।

एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने कहा, “कंगना दी सच बोलती हैं। उनमें बोलने की हिम्मत है।” जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने करियर में इसी तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा है तो उर्वशी ने जवाब दिया, “नहीं।”

ये भी पढ़ें: Twinkle Khanna: हेमा मालिनी को अपनी मां बनाना चाहती है ट्विंकल खन्ना, इस कारण से जताई एक्ट्रेस ने यह इच्छा

yjyjjyjjtrthh

इस फिल्म को लेकर चर्चा में है कंगना

उर्वशी ने इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को स्वीकार करते हुए कहा, “वह जो भी कहती हैं, वह सच है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी में देखा गया था।

इस बीच, कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण राजनीतिक घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म विशेष रूप से 1975 में इंदिरा गांधी द्वारा घोषित आपातकाल की अवधि पर ध्यान केंद्रित करती है।

- Advertisment -
Most Popular