Sunday, September 29, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट,...

Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के बीच फिल्माया जा रहा है रोमांटिक गाना

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं।

वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक और तृप्तिकी की इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

इसकी रिलीज को लेकर तमाम अटकलों के बीच यह पुष्टि हो गई है कि यह फिल्म दिवाली 2024 पर बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्म के थिएटर रिलीज से एक महीने पहले निर्माता एक गाने की शूटिंग के लिए लेह में हैं। भूल भुलैया 3 के लीड एक्टर्स कार्तिक और तृप्ति डिमरी वहां एक रोमांटिक गाना फिल्मा रहे हैं। उनकी शूटिंग की जानकारी सामने आई है।

Bhool Bhulaiyaa 3

फिल्म को लेकर आया अपडेट

रिपोर्ट्स के अनुसार, सचेत-परंपरा ने गाने को कंपोज किया है, जबकि प्रीतम, अमाल मलिक और तनिष्क बागची ने भूल भुलैया 3 के म्यूजिक एल्बम पर काम किया है। बताया गया कि भूल भुलैया का गाना ‘लबों को लबों पे’ तीसरी किस्त के लिए बनाया गया था।

हालांकि, यह अफवाह है और जिस गाने की शूटिंग चल रही है, वह एक ओरिजिनल कंपोज है। रिपोर्ट के अनुसार, विजय गांगुली लेह के खूबसूरत पहाड़ों और झीलों के बीच कार्तिक और तृप्ति के रोमांटिक गाने को कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

वहीं एक्टर्स के लुक को लेकर कहा जा रहा हैं कि कार्तिक काले रंग की वेस्ट, लैदर की जैकेट और ब्राउन कलर की पैंट पहनी है। तृप्ति शिफॉन की साड़ियों में अप्सरा के रूप में दिखाई दे रही हैं। यह गाना दर्शकों को यश चोपड़ा के गानों की याद दिलाएगा, जिन्हें स्विट्जरलैंड में शूट किया गया था।

ये भी पढ़ें: Siddhant Chaturvedi: तृप्ति डिमरी ने दिया सिद्धांत चतुर्वेदी को धोखा, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Bhool Bhulaiyaa 3

फिल्म में नजर आएंगे यह सितारें | Bhool Bhulaiyaa 3

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक भूत भगाने वाले रूह बाबा की भूमिका निभाएंगे। अनीस ने फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग का भी निर्देशन किया था। भूल भुलैया 2 एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसने दुनिया भर में लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अब फिल्म की तीसरी किस्त के लिए बहुत उम्मीदें हैं।

कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार हैं। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इस फिल्म में विद्या बालन अपनी मंजुलिका की भूमिका को दोहराएंगी। भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisment -
Most Popular