Sunday, September 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलShreyas Iyer ने खराब प्रदर्शन की हर हद की पार! बड़ी पारी...

Shreyas Iyer ने खराब प्रदर्शन की हर हद की पार! बड़ी पारी खेलने में लगातार हो रहे हैं फ्लॉप

Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी 2024-25 के आखिरी दौर में भी श्रेयस अय्यर अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके। अनंतपुर में इंडिया बी और इंडिया डी की टीमों के बीच खेले जा रहे मुकाबले में श्रेयस अय्यर एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। वह महज 50 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में टीम इंडिया में वापसी काफी मुश्किल मानी जा रही है। गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर को बांग्‍लादेश के खिलाफ पहले टेस्‍ट के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी। इससे पहले उन्‍हे बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्‍ट्रैक्‍ट में भी जगह नहीं मिली थी।

दलीप ट्रॉफी में कुछ खास नहीं कर सके श्रेयस

दलीप ट्रॉफी की बात करें तो टूर्नामेंट में अब तक श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इंडिया सी के खिलाफ पहली पारी में उन्‍होंने 9 और दूसरी पारी में 54 रन बनाए थे। इसके बाद इंडिया ए के खिलाफ मुकाबले में श्रेयस अय्यर पहली पारी में फेल रहे थे। दूसरी पारी में उन्‍होंने 41 रन बनाए थे। अय्यर ने अपना आखिरी टेस्ट मैच करीब छह महीने पहले इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टम में खेला था।

Shreyas Iyer ने खराब प्रदर्शन की हर हद की पार! बड़ी पारी खेलने में लगातार हो रहे हैं फ्लॉप

अय्यर ने 2021 में किया था टेस्ट डेब्यू

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने 2021 में शतक के साथ यादगार टेस्ट डेब्यू किया था, तब से वह अपने फॉर्म से जूझ रहे हैं। खासकर रेड-बॉल क्रिकेट में उनका प्रदर्शन स्थिर नहीं रहा। शॉर्ट-पिच डिलीवरी के प्रति उनकी कमजोरी एक बड़ी कमजोरी बन गई है, जिसका असर उनके अंतर्राष्ट्रीय करियर पर पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ दलीप ट्रॉफी में देखने को मिला। अय्यर एक बार फिर से फ्लॉप हो गए जिसे देखकर फैंस यह कह रहे हैं कि अय्यर खुद अपने लिए दरवाजे बंद कर रहे हैं।

Shreyas Iyer: बासित अली ने श्रेयस अय्यर को किया टारगेट, बोले – ‘मैं होता तो उसे नहीं..’

- Advertisment -
Most Popular