Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRaveena Tandon: रवीना टंडन के माफी वाले पोस्ट पर आया लंदन के...

Raveena Tandon: रवीना टंडन के माफी वाले पोस्ट पर आया लंदन के प्रशंयक का रिएक्शन, कहा- ‘माफी मांगना जरूरी…..’

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। रवीना आज भी अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर लगातर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में रवीना ने सोशल मीडिया पर एक घटना साझा की थी।

इस पोस्ट में उन्होंने कहा था कि लंदन में एक प्रशंसक को उन्होंने सेल्फी लेने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि बाद में उनको एहसास हुआ कि उन्हें सेल्फी दे देनी चाहिए थी, लेकिन बांद्रा में हुई घटना के बाद वह काफी परेशान हो गई थीं, इसलिए वह जल्दी में ही वहां से निकल गईं।

Raveena Tandon

प्रशंसक ने दिया रिएक्शन

एक्ट्रेस के माफी मांगने के कुछ समय बाद ही उनके लंदन वाले प्रशंसक ने उनसे संपर्क किया। रवीना की पोस्ट पर लंदन से उनके प्रशंसक भाविन पटेल ने कहा, “मैं एक महिला के दृष्टिकोण को पूरी तरह से समझ सकता हूं कि जब पुरुष संपर्क करते हैं तो यह डरावना हो सकता है, खासकर जब आप घर से दूर हों।”

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्रशंसक की प्रतिक्रिया साझा की थी। प्रशंसक ने दावा किया वह उस घटना में शामिल था। रवीना के फैन भाविन ने कहा कि रवीना को देखने के लिए उत्साहित थे, उनके साथ एक तस्वीर लेना चाहते थे लेकिन वह समझते हैं कि एक महिला के लिए पुरुषों द्वारा संपर्क किए जाने पर यह कितना भयावह हो सकता है। भाविन ने लिखा कि माफी मांगना जरूरी नहीं है न ही दुखी होना। आप हमारी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं।

ये भी पढ़ें:Tripti Dimri: इन फिल्मों में नजर दिखेगा तृप्ति डिमरी की एक्टिंग का कमाल, सस्पेंस और हॉरर से भरपूर है एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्टस

fhghtfhhht

रवीना के साथ हुई थी घटना

अभिनेत्री रवीना टंडन पर बांद्रा में हाथापाई में शामिल होने के आरोप लगे थे। एक वीडियो के अनुसार, एक व्यक्ति ने दावा किया कि रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां को टक्कर मारी थी और जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने उन पर हमला करना शुरू कर दिया।

उस व्यक्ति ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री नशे में थी और जब वह गाड़ी से बाहर निकली तो उसने महिला पर हमला भी किया।

- Advertisment -
Most Popular