Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN: ब्लू जर्सी में दिखे अफ्रीकी गेंदबाज मोर्ने मॉर्केल, बतौर...

IND vs BAN: ब्लू जर्सी में दिखे अफ्रीकी गेंदबाज मोर्ने मॉर्केल, बतौर गेंदबाजी कोच करेंगे काम

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट क्रिकेट सीरीज 19 सितंबर से खेली जाएगी। इस मैच से पहले ही टीम इंडिया चेन्नई में पहुंच चुकी है। टीम यहां मैच से पहले एक सप्ताह का कैंप करेगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में यह टेस्ट मैच खेला जाएगा जहां बतौर हेड कोच गौतम गंभीर का टेस्ट क्रिकेट में पहला टास्क होगा। वह इससे पहले टी20 और वनडे में बतौर कोच काम कर चुके हैंं। श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम ने टी20 में काफी अच्छा किया था।

मोर्ने मॉर्केल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल

इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मोर्ने मॉर्केल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं। मॉर्केल के साथ हेड कोच गौतम गंभीर, अभिषेक नायर भी दिखाई दे रहे हैं। मोर्केल से फैंस को उम्मीद है कि वह टीम के लिए अच्छा करेंगे। बता दें कि मोर्केल इससे पहले पाकिस्तान की टीम को कोचिंग दे चुके हैं।

IND vs BAN

गौतम गंभीर के पहली पसंद थे दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के 39 साल के मोर्कल नए मुख्य कोच गौतम गंभीर की पहली पसंद थे। दोनों ने आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स में साथ काम किया है। इससे पहले, गंभीर और मोर्कल कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम में भी तीन सीजन तक एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। मोर्कल का भारतीय टीम के साथ गेंदबाजी कोच के रूप में पहला काम बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज होगा।

ये भी पढ़ें: Yami Gautam: जब यामी गौतम ने कर ली थी एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कहने की तैयारी, फिर ऐसे बदला था मन

- Advertisment -
Most Popular