Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनShilpa Shinde: शिल्पा शिंदे ने इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म...

Shilpa Shinde: शिल्पा शिंदे ने इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म निर्माता पर लगया यौन उत्पीड़न का आरोप

Shilpa Shinde: टीवी इंडस्ट्री एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शिल्पा ने अंगूरी भाभी के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाई हैं। वहीं इन दिनों वो रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आ रही हैं।

शिल्पा अपने बेबाक बयान के लिए भी प्रशंसकों के बीच काफी चर्चित हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से जुड़ा बड़ा खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया है। शिल्पा शिंदे ने एक हिंदी फिल्ममेकर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है।

Badshah-Honey Singh Fight

शिल्पा ने लगाया गंभीर आरोप

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने दावा किया कि उनके करियर के शुरुआती दौर में उन्हें ऑडिशन की आड़ में फिल्म निर्माता को लुभाने के लिए कहा गया था।

यह रहस्योद्घाटन न्यायमूर्ति हेमा समिति की रिपोर्ट के सार्वजनिक जारी होने के बाद कई अभिनेताओं द्वारा यौन उत्पीड़न और हमले के अपने अनुभवों को साझा करने के बाद आया है। शिल्पा शिंदे ने उस घटना के बारे में विस्तार से बताया, जो जो 1998-99 के आसपास उनके संघर्ष के दिनों में हुई थी।

उन्हें कुछ खास कपड़े पहनने और एक सीन करने का निर्देश दिया गया था जहां उन्हें फिल्म निर्माता को लुभाना था। शिंदे ने कहा, ‘उस व्यक्ति ने मेरे साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की और मैं बहुत डर गई। मैंने उसे धक्का दिया और बाहर भाग गई।’

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui: अपनी बेटी को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेकी बात, अपने तजुर्बे को बेटी पर नहीं थोपना चाहते एक्टर

Badshah-Honey Singh Fight

शिल्पा ने नहीं बताया निर्माता का नाम

शिल्पा शिंदे ने अपनी बात में जोड़ा, ‘सुरक्षा कर्मचारियों को एहसास हुआ कि क्या हुआ था और उन्होंने मुझे तुरंत जाने के लिए कहा।’ अपने आरोपों की गंभीरता के बावजूद, शिंदे ने फिल्म निर्माता की पहचान का खुलासा नहीं करने का फैसला किया। उन्होंने अपने फैसले के बारे में बताते हुए कहा, ‘वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से थे।

मैं यह सीन करने के लिए सहमत हो गई क्योंकि वह एक अभिनेता भी थे।’ शिल्पा ने कहा, ‘मैं झूठ नहीं बोल रही हूं, लेकिन मैं उनका नाम नहीं ले सकती। उनके बच्चे शायद मुझसे थोड़े छोटे हैं, और अगर मैं उनका नाम लूंगी, तो उन्हें भी तकलीफ होगी। कुछ सालों के बाद मैं उनसे दोबारा मिली और उन्होंने मुझसे प्यार से बात की।

उन्होंने मुझे नहीं पहचाना और यहां तक कि मुझे एक फिल्म में रोल भी ऑफर किया। मैंने मना कर दिया। वह अब भी मुझे याद नहीं करते।’ शिल्पा ने स्वीकारते हुए कहा, ‘ये चीजें हर किसी के साथ होती हैं। हमने अभिनेता के रूप में इसके बारे में बात की है, और दूसरों ने मुझे बताया है कि उन्होंने इसी तरह की स्थितियों का सामना किया है, यहां तक कि प्रसिद्ध हस्तियों के साथ भी।’

- Advertisment -
Most Popular