Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीInfinix Note 40 Racing Edition की सेल आज से हुई शुरु, यहां...

Infinix Note 40 Racing Edition की सेल आज से हुई शुरु, यहां से खरीदे फोन

Infinix Note 40 Racing Edition स्मार्टफोन की सेल आज से शुरु हो गई है। यह फोन फ्लिपकार्ट से खरीदी जा सकती है। गौरतलब है कि हाल ही में Infinix ने भारत में Infinix Note 40 Racing Edition फोन लॉन्च किए हैं। इसके लिए कंपनी ने BMW के Designworks के साथ भागीदारी की है। स्मार्टफोन में समान स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलते हैं जैसे कि ओरिजिनल मॉडल में दिए गए हैं।

Infinix Note 40 Racing Edition का फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.78-इंच कर्व्ड LTPS AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स की है। वहीं, प्रोसेसर के लिए फोन में ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 7020 प्रोसेसर है जिसके साथ में 12 जीबी रैम की पेअरिंग की गई है। फोन में वॉलपेपर, UI, थीम और आइकन खासतौर पर नए एडिशन के लिए है। यही नहीं ये डिवाइस कुछ BMW थीम वाले सामानों के साथ कस्टमाइज्ड रिटेल बॉक्स के साथ मिलेंगे।

Infinix Note 40 Racing Edition की सेल आज से हुई शुरु, यहां से खरीदे फोन

Infinix Note 40 Racing Edition का कैमरा सेटअप | Infinix Note 40 Racing Edition

कैमरा सेटअप की बात करें तो दोनो ही फोन में OIS सपोर्ट के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जिसके साथ में दो और सेंसर मौजूद हैं। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, बैटरी की बात करें तो Note 40 Pro Racing Edition में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 45W चार्जिंग सपोर्ट है। Note 40 Pro+ Racing Edition में 4,600mAh बैटरी है जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

ये भी पढ़ें: शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 40x 5G, देखें फीचर्स

- Advertisment -
Most Popular