Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSalman Khan: सलमान खान ने जाहिर की फिल्म 'शोले' का रीमेक बनाने...

Salman Khan: सलमान खान ने जाहिर की फिल्म ‘शोले’ का रीमेक बनाने की इच्छा, खुद निभाना चाहते है…..

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिर चाहे वो उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। सलामन की फिल्म की शूटिंग जल्द हू पूरी होने वाली हैं।

एक्टर ने जब से इस फिल्म की घोषणा की है फैंन के दिलों में उनको लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं। पिछले दिनों एक्टर डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘एंग्री यंग मेन’ की रिलीज को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहे थे। एक इवेंट के दौरान सलमान ने 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले’ का रीमेक बनाने की इच्छा जताई है।

jhhththter

शोले का रीमेक बनाना चाहते है सलमान

हाल ही में फिल्म निर्माता फराह खान के साथ बातचीत में सलमान ने कहा कि वह ‘शोले’ का रीमेक बनाना चाहेंगे और उन्होंने मजाक में कहा कि वह अमिताभ बच्चन के जय और धर्मेंद्र के वीरू दोनों की भूमिका निभा सकते हैं। जब फराह ने सलमान से पूछा, ”अगर आपको सलीम-जावेद की किसी फिल्म का रीमेक बनाना पड़े?”

तो सलमान ने जवाब दिया, ”मैं शोले और दीवार बनाऊंगा।” उनके जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए फराह ने आगे पूछा, ”आप जय होंगे या वीरू? जोया अख्तर, नम्रता राव ने एकमत से कहा, ”वह वीरू हैं,” और जावेद अख्तर भी इस बात पर सहमत हो गए। लेकिन, सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा, ”जय, मैं दोनों का किरदार निभा सकता हूं। गब्बर भी।”

ये भी पढ़ें: Mahesh Bhatt: दामाद रणबीर कपूर की फिल्म की आलोचनाओं पर बोलें महेश भट्ट, बोलें- ‘यह एक खूनी खेल है….’

fhyhtrhrthtr

सभी पुरुष सितारे निभाना चाहते थे गब्बर की भूमिका

वहीं सलीम खान ने यह खुलासा किया कि कैसे शोले के सभी पुरुष सितारे गब्बर की भूमिका निभाना चाहते थे। शोले में शुरुआत में गब्बर की भूमिका डैनी डेन्जोंगपा को निभानी थी, लेकिन बाद में इस भूमिका निभाने के लिए अमजद खान को लाया गया।

Salman Khanसलीम ने कहा, ”फिल्म की स्टार कास्ट में से हर कोई, व्यक्तिगत रूप से रमेश सिप्पी के पास यह कहने के लिए गया था, ”मैं ये रोल करूंगा।” जावेद ने आगे कहा, ”संजीव कुमार और अमिताभ दोनों यह भी करना चाहते थे।” सलीम खान ने खुलासा किया कि अमिताभ ने उनके पास आकर कहा, ‘आप मुझे ये रोल दे दीजिए।’ धर्मेंद्र वीरू का किरदार निभाकर खुश थे।” बता दें कि शोले 15 अगस्त 1975 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

- Advertisment -
Most Popular