Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNani: अरशद वारसी को लेकर दिए हुए बयान से मुकरे नानी, कहा-...

Nani: अरशद वारसी को लेकर दिए हुए बयान से मुकरे नानी, कहा- ‘मुझे पछतावा….’

Nani: तेलुगू इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर नानी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। नानी अपनी एक बयान को लेकर लाइमलाइट में छा गए हैं। दरअसल, अरशद वारसी ने हाल ही में प्रभास और उनकी फिल्म कल्कि 2898 एडी में उनके चरित्र पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद नानी ने अरशद पर निशाना साधा था।

वहीं अरशद वारसी की आलोचना करने के कुछ दिनों बाद, तेलुगू स्टार नानी ने अपने बयान से पलटवार करते हुए कहा कि पूरे मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया और उनका इरादा अरशद वारसी का अपमान करने का नहीं था।

Nani

बयान से पलटे नानी

हाल ही में अरशद वारसी ने एक पॉडकास्ट के दौरान साउथ के सुपरस्टार प्रभास को लेकर टिप्पणी की थी। इस पर अब विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अरशद ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा की थी, जिसमें उन्होंने प्रभास के प्रदर्शन पर टिप्पणी की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर तीखी बहस शुरू हो गई।

अरशद को काफी ट्रोल भी किया गया। वहीं नानी ने अरशद वारसी के बयान को गैर जरूरी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने अरशद को आड़े हाथ लेते हुए कटाक्ष भी किया। अभिनेता ने कहा, “मुझे लगता है कि उनके जीवन की यह सबसे बड़ी पब्लिसिटी है, जो उन्हें अभी मिली है।” अब नानी ने अपने ही बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उनका इरादा अभिनेता का अपमान करने का नहीं था।

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif: कटरीना कैफ ने बांधे पति विक्की कौशल की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘बिजनेस में पहचान बनाने के लिए….’

Nani
शब्दों के चयन को बताया गलत

नानी ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि विवाद पर उनकी प्रतिक्रिया को गलत तरीके से लिया गया है और अब उन्हें अपने शब्दों के चयन पर पछतावा है। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने प्रभास के प्रति अपने प्यार के कारण अरशद के कमेंट की केवल एक छोटी सी क्लिप देखने के बाद प्रतिक्रिया दी की, लेकिन जब उन्होंने पूरा एपिसोड देखा और जिस बात के लिए अरशद ने टिप्पणी की, उसे देखा तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ।

एक्टर ने कहा, “मेरे शब्दों का चयन गलत था। सबसे बड़ी बात जो आप कर सकते हैं, वह है अपने पछतावे को स्वीकार करना। अगर हम गलती करते हैं, तो हमें जिम्मेदारी लेनी चाहिए, चाहे वह मैं हूं या कोई और।”

- Advertisment -
Most Popular