Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024Vaibhav Kandpal: हनीट्रैप का शिकार हो चुके हैं वैभव कांडपाल, डीपीएल में...

Vaibhav Kandpal: हनीट्रैप का शिकार हो चुके हैं वैभव कांडपाल, डीपीएल में मचा दी खलबली

Vaibhav Kandpal: दिल्ली प्रीमियर लीग में सोमवार रात हुए मुकाबले में वैभव कांडपाल ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होनें अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वैभव ने 35 गेंदों में 60 रन बनाकर सनसनी मचा दी। सोमवार रात अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली प्रीमियर लीग टी-20 के चौथे मैच में वैभव ने सेंट्रल दिल्ली किंग्स के खिलाफ सात विकेट से मुकाबला जीता दिया। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि वैभव कांडपाल अश्लील वीडियो कांड और हनीट्रैप का शिकार हो चुके हैं?

हनीट्रैप का शिकार हो चुके हैं वैभव कांडपाल ?

दरअसल, यह घटना अक्टूबर 2022 का है जब दिल्ली की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का मैच खेलने कोलकाता गई थी। 2 नवंबर की रात वैभव कांडपाल ने बागुईहाटी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें एक डेटिंग साइट के जरिए पहले तो रिझाया गया और उनके निजी वीडियो रिकॉर्ड कर लिए गए।

इसके बाद एक नवंबर को उनके पास चार लड़के पहुंचते हैं और उन्हें किसी सुनसान जगह ले जाकर निजी वीडियो के बारे में बताया और वायरल करने की धमकी देते हैं। साथ ही इस दौरान क्रिकेटर के 60 हजार रुपये कैश, मोबाइल फोन और चेन उड़ा ले गए। वहीं, इसके बाद भी आरोपी पैसों की मांग करते रहे। साथ ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने की धमकी देते रहे।

Delhi Premier League T20 | Kandpal, Dabas fifties help North Delhi Strikers cruise to seven-wicket

मानसिक तनाव झेल रहे थे वैभव

बता दें कि इसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी शुभांकर बिस्वास, ऋषभ चंद्रा, शिवा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन ये सब वैभव के लिए आसान नहीं था। उन्हें काफी ज्यादा मानसिक तनाव झेलना पड़ा है। पिछले कुछ सालों से वह काफी ज्यादा परेशान थे जिसके बाद वह क्रिकेट पर ज्यादा फोकस नहीं कर पाए थे। लेकिन अब वह दिल्ली प्रीमियर लीग के जरिए वापसी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: DPL 2024, WDL vs NDS: वेस्ट दिल्ली लायंस ने किया बेहतरीन आगाज, अपने पहले मैच में नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स को 3 विकेट से हराया

- Advertisment -
Most Popular