Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलWomen's T20 World Cup 2024 बांग्लादेश में होना मुश्किल, एलिसा हीली ने...

Women’s T20 World Cup 2024 बांग्लादेश में होना मुश्किल, एलिसा हीली ने बतायी वजह

Women’s T20 World Cup 2024: बांग्लादेश में होने वाले महिला टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर आईसीसी के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एलिसा हीली ने भी बयान दिया है। हीली का भरोसा है कि यह टूर्नामेंट बांग्लादेश से कहीं और स्थानांतरित किया जाएगा। गौरतलब है कि महिला टी20 वर्ल्ड की मेजबानी बांग्लादेश के पास थी। लेकिन वहां राजनीतिक बदलाव के बाद मामला फंस गया है। खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर मामला गंभीर बतायी जा रहा है। आय दिन वहां सुरक्षा को लेकर घटना सामने आती रहती है।

एलिसा हीली ने दिया बयान

हीली ने कहा कि मुझे इस समय वहां खेलने के बारे में सोचना मुश्किल लग रहा है, एक इंसान के तौर पर मुझे लगता है कि ऐसा करना गलत होगा। यह ऐसे देश से संसाधन छीनना होगा जो काफी संघर्ष कर रहा है। उन्हें उन सभी लोगों की जरूरत है जो मर रहे लोगों की मदद के लिए वहां पहुंच सकें। इस समय बांग्लादेश में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करने से कहीं ज्यादा जरूरी चीजें हैं लेकिन मैं इसे आईसीसी पर छोड़ती हूं कि वह इस पर काम करे। हीली का भरोसा है कि यह टूर्नामेंट कहीं और स्थानांतरित किया जाएगा।

Women's T20 World Cup 2024

आईसीसी के प्रवक्ता ने दिया था बयान

बता दें कि शेख हसीना के प्रधानमंत्री पद छोड़ने और देश छोड़ने के बाद आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा था कि, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड उनकी सुरक्षा एजेंसियों और अपने स्वतंत्र सुरक्षा सलाहकारों के साथ समन्वय में आईसीसी घटनाक्रमों पर बारीकी से नजर रख रहा है। हमारी प्राथमिकता सभी प्रतिभागियों की सुरक्षा और भलाई है। बता दें कि महीने पहले ही इस बात को लेकर आईसीसी बहुत फिकरमंद थी की जिस तरह बांग्लादेश में हालात बिगड़ रहे है ऐसे में वर्ल्ड का आयोजन बांग्लादेश में कैसे मुमकिन होगा।

ये भी पढ़ें: Women’s T20 World Cup 2024: तख्तापलट के बाद T20 वर्ल्ड कप 2024 होगा शिफ्ट? ICC ने जताई चिंता

- Advertisment -
Most Popular