Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTushar Kapoor: तुषार कपूर ने किया बड़ा खुलासा, फिल्मी परिवार से होने...

Tushar Kapoor: तुषार कपूर ने किया बड़ा खुलासा, फिल्मी परिवार से होने का बताया नुकसान

Tushar Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर तुषार कपूर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। तुषार ने हाल ही में वेब सीरीज ‘दस जून की रात’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। तुषार मशहूर फिल्मी परिवार से आते हैं। वह दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे हैं और मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई हैं।

फिल्मी पृष्ठभूमि से होने के बावजूद उन्हें कई बार खारिज किया जा चुका है। हाल में ही अभिनेता ने इसे लेकर बात की है। एक्टर ने बताया कि लोग फिल्मी परिवार से होने के फायदे के बारे में बात करते हैं, लेकिन नुकसान को लेकर नहीं।

Tushar Kapoor

तुषार ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान तुषार ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो खुद को साबित करने का अवसर पाकर धन्य महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि वो उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा बार खारिज किया गया है।

उन्होंने आगे कहा, “लोग फिल्मी परिवार से आने के फायदों के बारे में तो बात करते रहते हैं, मेरे पास भी सब कुछ था। हालांकि, मुझे कई नुकसानों और लगातार हर बार खुद को साबित करने के लिए जूझना पड़ा। हर बार किसी नए छात्र की तरह मुझे बार-बार परीक्षाएं देनी पड़ीं।”

अभिनेता ने इस दौरान खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि बार-बार खारिज किए जाने के बाद भी उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के कई अवसर मिले। तुषार कपूर ने आगे कहा कि उनकी पहली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ एक सफल फिल्म रही थी, लेकिन लोगों को उन्हें लेकर संदेह बना हुआ था।

इसके बाद फिल्मों की असफलता ने उनके अभिनय क्षमता पर लोगों का संदेह और बढ़ा दिया। इस दौरान उन्हें इंडस्ट्री के कई लोगों की नकारात्मकता का सामना भी करना पड़ा। हालांकि, ‘क्या कूल है हम’ ने कॉमेडी में उनकी पहचान स्थापित करने में उनकी मदद की।

ये भी पढ़ें: Arshad Warsi: अभिनेताओं के बीच वेतन असमानता को लेकर अरशद वारसी ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ एक्टर का बयान

Tushar Kapoor

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारें | Tushar Kapoor

तुषार कपूर और प्रियंका चाहर चौधरी अभिनीत ‘दस जून की रात’ बीते 4 अगस्त से जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रही है। इस सीरीज का निर्देशन तबरेज खान ने किया है। इसकी कहानी भाग्येश नामक व्यक्ति पर आधारित है, जो अपनी बदकिस्मती के लिए जाना जाता है। ये सीरीज दर्शकों को हंसाने का वादा करती है, जिसमें तुषार आचार्य, शान ग्रोवर, लीना शर्मा आदि कलाकार भी नजर आते हैं।

- Advertisment -
Most Popular