Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeIPLLSG vs CSK: 'M S Dhoni क्रीज पर आए और...' धोनी को...

LSG vs CSK: ‘M S Dhoni क्रीज पर आए और…’ धोनी को लेकर केएल राहुल ने कह दी ये बड़ी बात

LSG vs CSK: आईपीएल 2024 के 34वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 176 रन बनाए। जवाब में लखनऊ ने एक ओवर शेष रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत दर्ज की। लखनऊ की टीम अपने होमग्राउंड पर खेल रही थी, लेकिन दर्शकों का समर्थन एमएस धोनी को हासिल था। धोनी के हर एक शॉट पर दर्शकों की चीयरिंग देखते ही बनती थी। केएल राहुल ने मैच के बाद खुलासा किया कि धोनी की मौजूदगी का प्रभाव उनकी टीम के गेंदबाजों पर पड़ा।

मैच के बाद केएल राहुल ने धोनी को लेकर की ये बात

मैच के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा, 10वें ओवर तक हमें लगा था कि सीएसके को 160 रन के स्‍कोर पर रोक देंगे। विकेट धीमा था और गेंद पर अच्‍छी ग्रिप बन रही थी। एमएस धोनी क्रीज पर आए और दबाव गेंदबाजों पर आ गया। उनका प्रभाव विरोधी गेंदबाजों पर स्‍पष्‍ट दिख रहा था। दर्शकों के शोर के कारण हमारे गेंदबाज दबाव में आ गए और सीएसके ने 15-20 रन अतिरिक्‍त बना लिए।

इसके अलावा उन्होनें चेन्नई के माहौल की भी बात की। उन्होनें आगे कहा कि,  चेन्‍नई में अलग तरह का माहौल होगा। मुझे नहीं लगता कि चेन्‍नई के दर्शक हमारे लिए शोर करेंगे। मैंने हडल के समय अपनी टीम के लड़कों से कहा कि सीएसके की इस तरह हौसलाअफजाई के लिए तैयार रहे क्‍योंकि कुछ दिनों में फिर इनसे भिड़ना है।

20 04 2024 mahilsg 23700714

LSG vs CSK मैच के बाद प्वाइंट्स टेबल का हाल

बता दें कि हार के बावजूद चेन्नई की टीम सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ आठ लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर बनी हुई है, जबकि इतने ही मैच में सीएसके के समान अंक प्राप्त करने वाली लखनऊ की टीम पांचवें स्थान पर बरकरार है।

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK Highlights: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया, अंक तालिका में नहीं हुआ कोई बदलाव

- Advertisment -
Most Popular