Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMrunal Thakur : शादी की अफवाहों के लेकर मृणाल ठाकुर ने तोड़ी...

Mrunal Thakur : शादी की अफवाहों के लेकर मृणाल ठाकुर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘कोई लड़का मिले तो बता देना मैं आ जाउंगी’

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी से फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मृणाल इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। मृणाल की एक्टिंग को फैंस बेहद पसंद करते हैं। वहीं बीते दिनों मृणाल की शादी को लेकर अफवाह आई थी कि एक्ट्रेस किसी तेलुगु अभिनेता के साथ शादी करने वाली हैं। लेकिन अब मृणाल ने इस खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इन  अफवाहों की असलियत बताई हैं।

ezgif.com gif maker 56

शादी की अफवाहों को लेकर मृणाल ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि मृणाल ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मृणाल ने कहाती नजर आ रही है कि ‘मुझे आपका दिल तोड़ने का बहुत दुख है दोस्तों। उन सभी स्टाइलिस्टों, डिजाइनरों, दोस्तों और परिवार के लिए जो पिछले एक घंटे से मुझे लगातार फोन कर रहे थे जब उन्हें पता चला कि मैं किसी तेलुगु लड़के से शादी कर रही हूं। मैं यह भी जानना चाहती हूं कि यह लड़का कौन है? दूसरी बात, मुझे बहुत दुख है ये गलत अफवाह है’।

आगे मजाकिया अंदाज में एक्ट्रेस ने कहा ‘अगर आपको मेरे लिए कोई लड़का मिले तो बता देना मैं आ जाउंगी। मैं बता नहीं सकती कि यह अफवाह कितनी मजेदार है। मैं कंट्रोल नहीं कर सकी। होगी शादी जल्दी, लड़का आप ही ढूंढ देना, बता देना मुझे, लोकेशन, वेन्यू सब भेज देना’।

ezgif.com webp to jpg 43

इस वजह से उड़ी मृणाल की शादी की अफवाहें

गौरतलब है कि हाल ही में एक इवेंट के दौरान अल्लू अरविंद ने मृणाल को जल्द ही शादी करने का आशीर्वाद दिया था। इसके बाद से एक्ट्रेस को लेकर अफवाह फैलने लगी कि मृणाल जल्दी ही शादी करने जा रही हैं। हालांकि मृणाल ने अब वीडियो शेयर करने के बाद साफ कर दिया कि अभी फिलहाल ये खबर महज एक अफवाह है। हालांकि इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस के कई फैंस उदाज भी हो गए हैं।

- Advertisment -
Most Popular