Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRahul Dravid : टीम इंडिया के हेड कोच ने दिया फिटनेस अपडेट,...

Rahul Dravid : टीम इंडिया के हेड कोच ने दिया फिटनेस अपडेट, केएल राहुल नहीं खेलेंगे पहले दो मैच

Rahul Dravid : एशिया कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खुलकर बात की है। उन्होनें भारत के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के फिटनेस को लेकर भी बातें की है और अपडेट दिया है। एशिया कप के शुरु होने में महज कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है। कल यानी 30 अगस्त से पाकिस्तान और नेपाल के मैच के साथ टूर्नामेंट का आगाज हो रहा है। दरअसल, मुख्य कोच ने मंगलवार (29 अगस्त) को कहा कि वह केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस से खुश हैं।

Rahul Dravid
Rahul Dravid

भारतीय टीम के हेड कोच ने दिया फिटनेस अपडेट

उन्होनें बताया है कि अभ्यास शिविर में दोनों खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी की है। द्रविड़ ने यह भी बताया कि राहुल एशिया कप के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेलेंगे। उसके बाद उनकी वापसी की उम्मीदें हैं। भारत के शुरुआती दो मैच दो सितंबर को पाकिस्तान और चार तारीख को नेपाल के खिलाफ हैं। दोनों ही मुकाबले कैंडी में खेले जाएंगे। इसका मतलब है कि राहुल ग्रुप राउंड में नहीं खेलेंगे। अगर टीम इंडिया सुपर-4 में पहुंचती है तो वह मैदान पर उतरेंगे।

ईशान किशन पहले दो मैच के दौरान हो सकते हैं विकेटकीपर

बता दें कि आईपीएल के दौरान चोट लगने के कारण केएल राहुल चोटिल हो गए थे जिसके बाद उनके लेग की सर्जरी हुई। एशिया कप की टीम में उनका सेलेक्शन हुआ है। हालांकि, टीम में ईशान किशन को भी विकेटकीपर-बल्लेबाज के रुप में टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में केएल राहुल के नहीं होने के कारण वो विकेटकीपर की भूमिका निभा सकते हैं। श्रेयस अय्यर की बात करें तो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो नेट पर जमकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। ये निश्चित रुप से टीम इंडिया के लिए काफी अच्छी खबर है।

Team India : टीम इंडिया में बार-बार बदलाव पर बोले कोच राहुल द्रविड़, कहा – “हमेशा से तीन खिलाड़ियों पर ही थी हमारी नजर…”

- Advertisment -
Most Popular