Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीHonor 90 : धांसू स्मार्टफोन के साथ ऑनर करेगा भारत में दमदार...

Honor 90 : धांसू स्मार्टफोन के साथ ऑनर करेगा भारत में दमदार वापसी, कंपनी ने किया खुलासा

Honor 90 : दिग्गज टेक कंपनी बहुत जल्द अपने नए स्मार्टफोन के साथ भारत में फिर से कदम रखने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द एक धांसू फोन के साथ भारत के मार्केट में उतरेगी जिसका नाम Honor 90 होने वाला है। इसको लेकर लगभग सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि यह फोन अगले महीने यानी सितंबर में हो सकती है। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी ऑफिसियल नहीं की गई है। हालांकि, रिपोर्टस ये भी है कि ग्लोबल मार्केट में मौजूद इस फोन का फीचर्स भी वहीं हो सकते हैं। तो आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं…..

कंपनी ने लॉन्च को लेकर किया खुलासा

ऑनर भारत में फिर से वापसी कर रही है। इस बात की जानकारी Honor Tech ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल के जरिये खुद दी है। दरअसल, एक्स पहले ट्वीटर पर अनाउंस करते हुए बताया कि वह भारत में फिर से वापसी कर रही है और आने वाले दिनों में अपना नया स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च कर देगी।

Honor will make a strong comeback in India with Honor 90
Honor 90

रियलमी के पूर्व सीईओ ने दी जानकारी

रियलमी इंडिया के पूर्व सीईओ माधव सेठ ने ​भी अपने ट्वीटर हैंडल के जरिये इसकी बात की घोषणा कर दी है कि वह अब ऑनर ब्रांड के साथ काम करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉन्च होने वाले नए ऑनर स्मार्टफोन ऑनर टेक ब्रांड के तहत भारतीय बाजार में लाए जा सकते हैं। भारत के मशहूर टेक यूट्यूबर गौरव चौधरी, जिन्हें टेक्निकल गुरुजी के नाम से भी जाना जाता है, ने संकेत दिया है कि भारतीय ग्राहकों के लिए ऑनर 90 (Honor 90) का अनावरण सितंबर में हो सकता है।

Honor 90 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

बता दें कि भारत में भले ही इसे लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन ग्लोबल मार्केट में इसे पहले ही यह फोन मौजूद है। मीडिया रिपोर्ट में ये बताया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होनें वाले इस आगामी फोन के फीचर्स भी ठीक उसी के जैसे होंगे। Honor 90 के इस फोन को 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा जहां रिफ्रेश रेट भी कमाल की मिलने वाली है। कर्व्ड OLED डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज का सपोर्ट है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। स्टोरेज के लिए 12 जीबी तक रैम, 512 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है।

Honor Pad V8 Pro चीन में लॉन्च, 10,050 mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई और शानदार फीचर्स

Honor 90 का कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप

कैमरा की बात करें तो इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है।  फोन में प्राइमरी लेंस 200 मेगापिक्सल, दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन के साथ फ्रंट में सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।  वहीं बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जिसके साथ 67 वॉट का चार्जर भी दिया जा सकता है। बताते चलें कि अब तक फोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की और से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

- Advertisment -
Most Popular