Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीInfinix GT 10 Pro: इनफिनिक्स का तगड़ा फोन इस दिन होगा लॉन्च,...

Infinix GT 10 Pro: इनफिनिक्स का तगड़ा फोन इस दिन होगा लॉन्च, नथिंग फोन 2 से होगा मुकाबला

Infinix GT 10 Pro: मोबाइल निर्माता कंपनी इनफिनिक्स जल्द ही एक नए फोन को भारत के मार्केट में उतारने वाली है। दरअसल, कंपनी एक नए मोबाइल फोन जीटी 10 प्रो पर काम कर रही है और यह स्मार्टफोन अगले महीने इंडिया में लॉन्च हो जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अगस्त के पहले सप्ताह में ही इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतार सकती है। उम्मीद है कंपनी जल्द ही Infinix GT 10 Pro को टीज़ कर देगी।

Infinix GT 10 Pro
Infinix GT 10 Pro

Infinix GT 10 Pro की डिजाइन और लुक

ऑनलाइन लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के स्पेक्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन कि डिजाइन ट्रांसपेरेंट होगी और ये दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, Infinix GT 10 Pro में नए नथिंग फोन 2 जैसा दिखने वाला एक ट्रांसपेरेंट रियर पैनल दिया जा सकता है। हैंडसेट में एलईडी स्ट्रिप्स के साथ एक ट्रांसपेरेंट रियर ग्लास पैनल होने की संभावना है।

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स

डिस्प्ले की बात करें तो इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो को लेकर चर्चा चल रही है कि इस फोन में 2400 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली बड़ी स्क्रीन देखने को मिल सकती है। अभी फोन डिस्प्ले का साईज सामने नहीं आया है लेकिन इसमें 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है।

कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Infinix GT 10 Pro में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा हो सकता है। चिपसेट की बात करें तो टिप्सटर द्वारा लीक किए गए जानकारी से पता चलता है कि इसमें डाइमेंशन 1300 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार फोन को प्रो+ वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा, दोनों फोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। इसके साथ ही फोन में 5,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई थी।

यह भी पढ़ें: Infinix HOT 30 5G: मीडियाटेक Dimensity 6020 प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 15,000 रुपये से भी कम

- Advertisment -
Most Popular