Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीRedmi 12 की लॉन्च डेट आई सामने, अगले महीने भारत मे किया...

Redmi 12 की लॉन्च डेट आई सामने, अगले महीने भारत मे किया जाएगा पेश, जानें खूबियां

स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी अपने नए फोन Redmi 12 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी बहुत जल्द इसे भारत के मार्केट में पेश करने वाली है। Xiaomi ने खुद इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। दरअसल, Xiaomi India ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट एक्टिव कर दी है जो फोन की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स को हाइलाइट करती है। जानकारी के मुताबिक Redmi 12 भारत में आगामी 1 अगस्त 2023 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसको लेकर एक टीजर ट्विटर पर शेयर किया है। मालूम हो कि यह फोन बाकी मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

यह फोन थाइलैंड के मार्केट में पहले से मौजूद है, इसलिए भारत में लॉन्च होने वाले इस फोन के फीचर्स भी लगभग एक मानी जा रही है। डिस्प्ले की बात करें तो डिवाइस में 6.79 इंच आईपीएस एलसीडी पैनल दिया जाएगा जिसमें फुल एचडी+ रिज़ॉल्यूशन, 550 निट्स पीक ब्राइटनेस और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट हो सकता है। टीजर और बाकी कई रेंडर्स के मुताबिक, Redmi 12 मीडियाटेक हेलियो G88 SoC से लैस हो सकता है जिसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।

बैटरी बैकअप तथा कैमरा सेटअप

इसके अलावा इस हैंडसेट के रीयर में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर, तथा 32 मेगापिक्सल का रियर मेन कैमरा दिया सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh बैटरी पैक मिल सकते हैं जो 33W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस हो सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 13 ओएस बेस्ड MIUI 14 ucstom skin, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, IP53 रेटिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

 

- Advertisment -
Most Popular