Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीलॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस आए सामने, जानिए इस फोन की पूरी डिटेल्स

लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस आए सामने, जानिए इस फोन की पूरी डिटेल्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस, OnePlus Nord CE 3 नामक एक नई किफायती स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की योजना बना रही है। दावा किया जा रहा है कि फोन इसी साल जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, वनप्लस ने अभी तक फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसके कई फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर (@OnLeaks) के अनुसार, OnePlus CE 3 को 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। आइए डिटेल्स में इसके संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G जल्द होगा लॉन्च, कीमत भी होगी कम, जानें पूरी डिटेल्स - Mysmartprice Hindi

OnePlus Nord CE 3 के संभावित फीचर्स

टिप्सटर के मुताबिक इस फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें बायोमेट्रिक सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड सीई 3 में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज होने की उम्मीद है।

OnePlus Nord CE 3 को तीन रियर कैमरे से लैस किया जा सकता है। फोन में 50मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल सेंसर मिलने की उम्मीद है।

लीक्स के अनुसार, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, 5जी, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा।

OnePlus Nord CE 3 के मुख्य फीचर्स आए सामने, जुलाई में होगा लॉन्च!

OnePlus Nord CE 3 की कीमत

फिलहाल OnePlus Nord CE 3 की कीमत सामने नहीं आई है। अगर स्पेसिफिकेशन्स पर जाएं तो इसकी कीमत 20 से 25 हजार रुपये के बीच होने की उम्मीद है। जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus Nord CE 2 को पिछले साल 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत (6 GB RAM + 128 GB स्टोरेज) पर लॉन्च किया गया था। मौजूदा समय में इसके शुरुआती दाम 18,999 रुपये हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular