Saturday, July 27, 2024
HomeदुनियाPakistan: मकान की छत गिरने से 6 लोगों की मौत, कई घायल

Pakistan: मकान की छत गिरने से 6 लोगों की मौत, कई घायल

पाकिस्तान से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई सामने आई है। दरअसल, यहां एक मकान की छत गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोगों के घायल होने की खबरें भी सामने आई है। पुलिस को हादसे की जानकारी मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुँची। घायलों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं नजदीकी अस्पताल में घायलों का भी इलाज जारी है।

pakistan
pakistan

जानकारी के अनुसार, हादसा पाकिस्तान के उत्तर पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ है। दरअसल, यहां एक मकान की छत ढह गई जिसमें कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिए। मृतकों में 5 बच्चे भी शामिल है। प्रांत के राज्यपाल हाजी गुलाम अली और मुख्यमंत्री महमूद खान ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। हादसे ने हर तरफ सनसनी फैला दी।

pakistan
pakistan

पुलिस के मुताबिक, प्रांत के बाजौर इलाके में एक घर की छत की गिर गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। बताया कि छत ढहने की घटना में पांच बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल भी हुए। शवों को मलबे में से निकाल लिया गया है और घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular