Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनZeenat Aman: पुरानी यादों में खोई नजर आईं जीनत अमान, साझा की...

Zeenat Aman: पुरानी यादों में खोई नजर आईं जीनत अमान, साझा की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

Zeenat Aman: जीनत अमान को एक समय पर हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाता था। उन्होंने अपनी बोल्डनेस से पूरी इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना रखा था। बड़े से बड़े एक्टर से लेकर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर तक उनके दीवाने थे जीनत अमान हमेशा सी अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर रही हैं।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस संग अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में, जीनत ने अपने सोशल मीडिया पर डिंपल कपाड़िया के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

fbgfddgr

डिंपल संग साझा की तस्वीर

आपको बता दें कि जीनत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक बार फिर यादों का पिटारा खोला है। अभिनेत्री ने पुरानी यादों को ताजा करने के लिए डिंपल कपाड़िया के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अभिनेत्री सिगरेट पी रही हैं, वहीं डिंपल और फिल्म निर्माता जॉय मुखर्जी उन्हें देख रहे थे।

थ्रोबैक के साथ अपने लंबे कैप्शन में, जीनत ने न केवल डिंपल के बारे में बात की, बल्कि प्रशंसकों से तस्वीर में उनके धूम्रपान से प्रभावित न होने के लिए भी कहा। अभिनेत्री ने तस्वीर साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन इसका फिल्म छैला बाबू से कुछ लेना-देना है। शायद यह सेट से बीटीएस शॉट है।

मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि जहां कुर्सियां ‘प्रोडक्शन’ चिल्ला रही हैं, वहीं मैं फिल्म के ड्रेस में नहीं बल्कि अपने कपड़ों में हूं। मेरे साथ फिल्म के निर्देशक जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया भी हैं, जो अभिनेता राजेश खन्ना से शादी होने के कारण सेट पर आती रही होंगी।”

fthhhth

डिंपल की तारीफों के बांधे पुल

गौरतलब है कि डिंपल की तारीफ करते हुए जीनत ने लिखा, “यह डिंपल की प्रतिभा के बारे में एक पोस्ट नहीं है, हालांकि उनमें बहुत खूबियां हैं, यह उनके चरित्र के बारे में, मैंने जो कुछ देखा उनके बारे में है। मेरे जीवन में एक बहुत ही कठिन दौर के दौरान वह कुछ लोगों में से एक थीं, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़ी थीं।”

जीनत ने आगे लिखा, “अपने जीवन की आलोचना और जांच के बावजूद उस कठिन समय में उन्होंने मुझे अपनी ताकत की पहचान करवाई, जिसकी मैं आज तक प्रशंसा करती हूं, लेकिन मुझे विश्वास नहीं है कि वह इंस्टाग्राम पर है शायद ट्विंकल खन्ना मेरे प्यार को उन तक पहुंचाएंगी, सच में, जब कुछ दिन पहले मुझे यह तस्वीर मिली तो मुझे इसे शेयर करना ही पड़ा।

कृपया इस तस्वीर में मेरे धूम्रपान से प्रभावित न हों! मैं स्वीकार करूंगी कि मैंने अपनी 30 के दशक की शुरुआत के बीच कुछ सिगरेट का आनंद लिया, लेकिन जैसे ही मैं अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हुई, मैंने इसे छोड़ दिया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular