Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनZeenat Aman- Mumtaz: जीनत अमान ने किया मुमताज के बयान पर पलटवार,...

Zeenat Aman- Mumtaz: जीनत अमान ने किया मुमताज के बयान पर पलटवार, बोलीं- ‘मैं अपनी सहयोगीयों को अपमानित नहीं करती’

Zeenat Aman- Mumtaz: जीनत अमान को एक समय पर हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाता था। उन्होंने अपनी बोल्डनेस से पूरी इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना रखा था। बड़े से बड़े एक्टर से लेकर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर तक उनके दीवाने थे जीनत अमान हमेशा सी अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर रही हैं।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस संग अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में जीनत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से युवाओं को शादी से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह देती नजर आईं। सोशल मीडिया पर जीनत का यह पोस्ट काफी वायरल भी हुआ।

वहीं मशहूर अदाकारा मुमताज एक बातचीत के दौरान जीनत अमान के बयान की आलोचना की। साथ ही लोगों को जीनत की असफल शादी का उदाहरण देती नजर आईं। मुमताज ने कहा था कि जीनत की शादी नर्क के समान थी। इसी पर अब वापस से जीनत ने रिएक्शन दिया है और मुमताज के बयान पर पलटवार करती नजर आई हैं।

fvfvfvdfafdf

जीनत ने किया मुमताज पर पलटवार

आपको बता दें कि हाल ही में एक मिडिया इंटरव्यू के दौरान ‘हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। मैं कभी भी दूसरों के निजी जीवन पर टिप्पणी करने या अपने सहयोगियों को अपमानित करने वालों में से नहीं रही हूं, और मैं अब इसे शुरू नहीं करने जा रही हूं।’

बता दें कि जीनत अमान ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फैंस को सामाजिक दबावों के आगे न झुकने के लिए प्रोत्साहित किया था, खासकर लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर। अभिनेत्री ने लिखा था, ‘अगर आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं आपसे दृढ़तापूर्वक कहती हूं कि आप शादी करने से पहले लिव-इन में रहें।’ जीनत ने यह भी बताया था कि उन्होंने अपने दोनों बेटों को भी यही सलाह दी है।

ffrrw

मुमताज ने जीनत को कही थी ये बात

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान जब मुमताज से जीनत के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई, जिस पर उन्होंने कहा कि वह जीनत के बयान से असहमति जाहिर करती हैं। मुमताज ने कहा, ‘जीनत को इस बात से सावधान रहना चाहिए कि वह क्या सलाह दे रही हैं।

वह अचानक ही सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी लोकप्रियता में आ गई है और मैं एक कूल आंटी की तरह दिखने को लेकर उनके उत्साह को समझ सकती हूं, लेकिन हमारे नैतिक मूल्यों के विपरीत सलाह देना आपके अनुयायियों को बढ़ाने का समाधान नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular