Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनZareen Khan: जरीन खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘घर से निकलने...

Zareen Khan: जरीन खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘घर से निकलने में लगता था डर’

Zareen Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस जरीन खान आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद से ही लोग उन्हें बेहद पसंद करने लगे थे।दरअसल जरीन का लुक कुछ हद तक कैटरीना कैफ से मिलता है।

वहीं एक लंबा वक्त बीत जाने के बाद अब जरीन खान ने कैटरीना से होने वाली इस तुलना और अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की है।

vvffff

जरीन ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में जरीन खानभारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में नजर आईं जरीन खान ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि जब शुरू-शुरू में उनकी तुलना कैटरीना कैफ से होती थी तो वो बहुत खुश थीं। हालांकि, बाद में हालात एकदम बदल गए।

जरीन खान का मानना है कि कैटरीना कैफ से तुलना होना उनके लिए उलटा पड़ गया। जरीन ने कहा कि उनका वजन ज्यादा हुआ करता था और कैटरीना से तुलना किया जाना बड़ी बात थी, मगर चीजें एकदम बदल गई थी। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने उन्हें लॉन्च किया था और वो निर्माताओं और निर्देशकों को उनके चेहरे के बजाय केवल नाम से ही जानती थीं, जिससे फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लगता था कि वो घमंडी हैं।

आलोचना कम होने का नाम नहीं ले रही थी। जरीन खान के कपड़ों और उनके वजन पर नकारात्मक टिप्पणियां की गई थी, जिसके चलते एक वक्त ऐसा आया कि जरीन खान को घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा था।

ये भी पढ़ें: Asim Riaz की बढ़ने वाली हैं परेशानियां, एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना खोलेंगी राज

fddffgttfy

इस फिल्म में नजर आई थी जरीन | Zareen Khan

बता दें कि जरीन खान पिछली बार फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आई थीं। इसमें अंशुमान झा ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी।जरीन खान ने ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘अक्सर 2’, ‘1921’ और ‘डोओए: डैथ ऑफ अमर’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। जरीन खान को साल 2022 में ईद हो जाएगी गाने में भी देखा गया था। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और पंजाबी फिल्म में भी अभिनय किया है।

 

 

- Advertisment -
Most Popular