Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनZareen Khan: सालों बाद छलका एक्ट्रेस जरीन खान का दर्द, इंडस्ट्री को...

Zareen Khan: सालों बाद छलका एक्ट्रेस जरीन खान का दर्द, इंडस्ट्री को लेकर कही बड़ी बात

Zareen Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस जरीन खान आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद से ही लोग उन्हें बेहद पसंद करने लगे थे। दरअसल जरीन का लुक कुछ हद तक कैटरीना कैफ से मिलता है। जिसकी वजह से इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को फायदा हुआ तो कुछ नुकसान भी उठाना पड़ा। अब जरीन ने सालों बाद इसपर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि लोगों ने उन्होंने खुद को साबित करने का मौका नहीं दिया।

fdsf

सालों बाद जरीन ने बयां किया अपना दर्द

आपको बता दें कि हाल ही में जरीन खान ने रेडिट पर फैंस के साथ इंटरेक्ट किया। इस दौरान एक फैन ने उनसे कैटरीना की तरह दिखने को लेकर सवाल कर लिया। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई थी उस वक्त मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह थी। क्योंकि मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। कैटरीना से जब मेरी तुलना हुई तो मैं बहुत खुश हुई, क्योंकि मैं उस वक्त उनकी फैन हुआ करती थी और मुझे वो बहुत सुंदर लगती थीं, लेकिन इसका मेरे करियर पर उल्टा असर पड़ा और लोगों ने मुझे खुद को साबित करने का मौका नहीं दिया।’

ezgif.com webp to jpg 3 1

इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा

जरीन ने ये भी बताया कि कैसे उन्हें खुद के टैलेंट को साबित करने से रोका गया, उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से नफरत है कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग टैलेंट की बजाय दोस्ती के आधार पर काम करते हैं। जरीन ने कहा कि उनके इंडस्ट्री में ज्यादा कनेक्शन नहीं हैं और वो नहीं जानती कि छोटी-छोटी बातें लोगों से कैसे की जाएं। इसलिए उन्हें इंडस्ट्री में ज्यादा मौका नहीं मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular