Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
Homeधर्मCloves Benefits : 2 लौंग से चमक जाएगी आपकी किस्मत, आर्थिक तंगी...

Cloves Benefits : 2 लौंग से चमक जाएगी आपकी किस्मत, आर्थिक तंगी और तमाम परेशानियों से भी मिलेगा छुटकारा

Astrology Tips of Cloves : ज्योतिष शास्त्र में मनुष्य जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाने के लिए विभिन्न उपायों के बारे में बताया गया हैं। माना जाता है कि इन उपायों को सही तरीके से अपनाने से व्यक्ति का जीवन खुशनुमा बन जाता है। इसी में से एक उपाय के बारें में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे।

हिन्दू धर्म में पूजा-पाठ में लौंग को विशेष महत्व हैं। भगवान की पूजा में लौंग (Astrology Tips of Cloves) का इस्तेमाल करने से घर की नकारात्मक शक्तियों का नाश होता है। साथ ही घर-परिवार में वैभव, धन और सम्प्रदा का आगमन होता है। इसके अलावा लौंग के कुछ उपाय करने से व्यक्ति की किस्मत भी चमक सकती है। इसी के बारें में आज हम आपको बताएंगे।

लौंग के खास उपाय

Image resized8 3

  • अगर आप लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे है। तो इससे छुटकारा पाने के लिए शुक्रवार के दिन 2 लौंग (Astrology Tips of Cloves) और गुलाब के फूल माता लक्ष्मी (Mata Lakshmi) को अर्पित करें। इसके अलावा एक लाल रंग के कपड़े में 5 कौड़ी और 5 लौंग बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें। इस उपाय से कुछ ही समय में आपकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी। साथ ही आपको माता लक्ष्मी का विशेष आशीर्वाद मिलेगा।
  • ज्योतिष शास्त्र कहती है कि अगर आप किसी अहम काम के लिए घर से बाहर जा रहें हैं। तो बाहर जाने से पहले मुंह में दो लौंग (Astrology Tips of Cloves) जरूर डालें। साथ ही भगवान का ध्यान लगाएं। अगर काम पर पहुंचने से पहले लौंग बच जाती है तो उसे दो टुकड़ों में तोड़ दें और उसे रास्ते पर ही फेंक दें। इससे आपको उस कार्य में सफलता जरूर मिलेगी। साथ ही जीवन में आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे।

Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

- Advertisment -
Most Popular