Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलJasmin Walia: कौन हैं जैस्मिन वालिया जिन्हें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कर रहे...

Jasmin Walia: कौन हैं जैस्मिन वालिया जिन्हें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कर रहे हैं डेट ?

Jasmin Walia-Hardik Pandya: पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हार्दिक शादी के 4 साल बाद अपनी पत्नी और अभिनेत्री नताशा स्टैनकोविक 12 जुलाई 2024 को अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया था।

इसके बाद हार्दिक का नाम अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ जुड़ा। वहीं कपल के डिवोर्स को एक महीना ही हुआ है और अब लग रहा है कि क्रिकेटर की लाइफ में फिर से प्यार की एंट्री हो गई है। अब खबर है कि हार्दिक जानी-मानी गायिका जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार जैस्मिन कौन हैं।

कौन हैं ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया ? | Jasmin Walia

बात करें जैस्मीन वालिया की तो वह ब्रिटिश सिंगर होने के साथ-साथ टीवी पर्सनैलिटी हैं। उनका जन्म लंदन के एस्सेक्स में हुआ था। हालांकि उनके पेरेंट्स भारतीय मूल के हैं। 29 वर्षीया जैस्मीन ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ पहली बार तब खींचा, जब वह ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज ‘द ओनली वे इज एसेक्स’ में नजर आईं। उन्होंने साल 2010 में इस शो में एक एक्स्ट्रा के तौर पर शुरुआत की थी। हालांकि साल 2012 में वो फुल टाइम कास्ट मेंबर बन गईं। 

Jasmin Walia

बोल्ड तस्वीरों से भरा है जैस्मीन का अकाउंट

इसके अलावा जैस्मीन अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। साल 2014 में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया। अपने यूट्यूब चैनल पर जैस्मिन दूसरों के गाने गाकर अपनी प्रतिभा दिखाती हैं। 

Jasmin Walia

बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं जैस्मीन वालिया

इतना ही नहीं बॉलीवुड में भी वह काम कर चुकी हैं। साल 2018 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए ‘बॉम डिगी डिगी’ सॉन्ग को रीमेक किया था। साल 2022 में जैस्मिन वालिया ने बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ Nights n Fights नाम का म्यूजिक वीडियो किया जो काफी पसंद किया गया था।

Read More: Hardik-Natasha: तलाक के बाद बेटे को लेकर इमोशनल हुए हार्दिक पांड्या, पत्नी के पोस्ट पर कर दिया कमेंट

- Advertisment -
Most Popular