Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSalman-Shahrukh : जब कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में हाथापाई तक उतर...

Salman-Shahrukh : जब कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में हाथापाई तक उतर गए थे सलमान और शाहरुख, कैट और गौरी खान को पड़ा था रोकना

Salman-Shahrukh: एक समय था जब बॉलीवुड में सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती के किस्से सुनाए जाते थे। हालांकि बाद में दोनों के बीच एक छोटी सी अनबन हुई और तब से दोनों की दुश्मनी इतनी बढ़ गई कि आज भी दोनों एक-दूसरे को फूटी आंखों देखना पसंद नहीं करते हैं। दोनों की दुश्मनी के किस्से बॉलीबुड के गलियारों में कई बार देखने को और सुनने को मिले। कभी दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसा, तो कभी आमने-सामने होकर भी एक-दूसरे से हाथ तक नहीं मिलाया। हालांकि क्या आप जानते हैं कि दोनों के बीच की दुश्मनी शुरू कैसे हुई थी।

ezgif.com webp to jpg

ऐश्वर्या राय संग फिल्म करने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

ये घटना साल 2008 की है और एक फिल्म में ऐश्वर्या संग काम करने को लेकर दोनों के बीच लड़ाई की शुरूआत हुई थी। इसके बाद सलमान और शाहरुख दोनों ही कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे और यहां पर दोनों की एक बार फिर लड़ाई हुई। गौर करने वाली बात तो यह है कि इस दौरान बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों हाथापाई तक पहुंच गए थे।

कैटरीना की पार्टी में भिड़ गए थे Salman-Shahrukh

दरअसल, साल 2002 में सलमान खान ने फिल्म चलते- चलते के सेट पर जाकर ऐश्वर्या राय से लड़ाई की थी, जिसके बाद फिल्म से उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। फिल्म में ऐश्वर्या शाहरुख खान के साथ लीड रोल में थीं। इसके बाद शाहरुख- सलमान के बीच दुश्मनी शुरू हो गई। इसके बाद साल 2008 में दोनों के बीच चली आ रही इसी दुश्मनी के चलते एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में लड़ाई हो गई थी।

ezgif.com gif maker 4 1

छोटी सी बात को लकेर हाथापाई तक पहुंच गए थे दोनों एक्टर

दरअसल कैटरीना की बर्थडे पार्टी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान के साथ यहां पहुंचे और इस दौरान सलमान ने उनपर तंज कसा। फिल्म मैं औस मिसेज खन्ना में शाहरुख द्वारा कैमियो ना करने को लेकर सलमान ने उनपर तंज कसा। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि वो हाथापाई तक उतर आए, जिसके बाद कैटरीना और गौरी को बीच- बचाव करना पड़ा था।

gdrdrers

लड़ाई के बाद कई सालों तक दोनों में नहीं हुई थी बातचीत

इस लड़ाई के बाद शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान वाले मुद्दे को लेकर वो बहुत शर्मिंदा थे। उन्होंने कहा, ‘उम्मीद करता हूं कि मेरे साथ फिर ऐसा नहीं होगा। मैं नहीं जानता था कि उन्हें कैसे इस बारे में बताऊं और फिर मैंने उन्हें बताया- कुछ लोग होते हैं जो साथ नहीं आते।’ वहीं इसके अलावा शाहरुख ने लड़ाई की वजह पर भी सफाई देते हुए कहा था कि ‘सच कहूं तो उस दिन मैं जाने वाला था। मैं वहां किसी भी तरह की लड़ाई करने के लिए नहीं था। मैं थका हुआ था और लड़ाई हो गई।’ बता दें कि इस लड़ाई के बाद सलमान से बात ना हो पाने से शाहरुख खान काफी परेशान थे। शाहरुख ने बाद में कहा था कि उनके और सलमान के बीच जो भी हुआ उसके लिए उन्हें बुरा लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular