Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVintage Cinema: जब रेखा को उनके को-एक्टर ने 5 मिनट तक किया...

Vintage Cinema: जब रेखा को उनके को-एक्टर ने 5 मिनट तक किया था किस, जानिए पूरी कहानी

Vintage Cinema: बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती की दुनिया कायल है। उनके मेकअप से लेकर उनका स्टाइल हर किसी को पसंद आता है। इस उम्र में भी अभिनेत्री अपनी खूबसूरती से कई यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। हालांकि एक्ट्रेस की जिंदगी हमेशा से ही विवादों से घिरी रही है। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक रेखा ने हमेशा से ही काफी ज्यादा संघर्ष किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कान रखने वाली रेखा की जिंदगी में कई किस्से और राज दफन हैं। इसमें से भी सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला किस्सा उनकी फिल्म शूटिंग के दौरान का है, जिसकी चर्चा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक भी जमकर मशहूर हुई थी।

rekha kiss 2

15 साल की उम्र में रेखा के साथ हुई थी घटना

रेखा यूं तो अब लाइमलाइट से खुद को काफी दूर रखती हैं, लेकिन अपनी लाइफ से जुड़ा एक बहुत ही अहम और दर्दनाक वाकयां उन्होंने अपनी बायोग्राफी में बयां किया है और आपको ये जानकर बहुत हैरानी होगी कि रेखा ने ये दर्द तब झेला जब वो महज 15 साल की थीं। यह घटना फिल्म ‘अंजाना सफर’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। दरअसल, एक रोमांटिक गाने के शूट के लिए रेखा सेट पर पहुंची और जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला एक्टर बिस्वजीत ने उन्हें खुलेआम होठों पर किस करना शुरू कर दिया और ये किस 5 मिनट तक चला।

विदेशों तक हुई थी इस सीन की चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए डायरेक्टर राजा नवाथे ने विश्वजीत के साथ मिलकर एक किसिंग सीन की प्लानिंग की थी और इस बारे में रेखा को कोई जानकारी नही थी। हैरत की बात तो यह है कि इस दौरान कैमरा लगातार रोल होता रहा और डायरेक्टर ने कट नहीं बोला और यूनिट के सदस्य तक सीटियां मार रहे थे। यह किसिंग सीन काफी समय तक सुर्खियों में बना रहा था। यहां तक कि सेंसर बोर्ड ने भी इस पर कैंची चलाने की कोशिश की थी, जिसके बाद यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया था। और इतना ही नहीं विवाद इतना बढ़ गया था कि अमेरिका की ‘लाइफ मैग्जीन’ में इस पर कवर स्टोरी छपी थी, जिसका टाइटल था- ‘द किसिंग क्रायसिस ऑफ इंडिया’। इस फिल्म के एक सीन से इतना बड़ा बवाल खड़ा हो गया था कि फिल्म को लगभग 10 साल बाद ‘दो शिकारी’ के नाम से रिलीज किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular